बड़े अच्छे लगते हैं 2 का पोस्टर आउट! दिशा परमार और नकुल मेहता बनेंगे ‘प्रिया’ और ‘राम’

एकता कपूर के मशहूर शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 का पोस्टर आउट हो चुका है, जिसमें दिशा परमार और नकुल मेहता बतौर मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं.

बड़े अच्छे लगते हैं 2 का पोस्टर आउट! दिशा परमार और नकुल मेहता बनेंगे ‘प्रिया’ और ‘राम’

बड़े अच्छे लगते हैं 2 का पोस्टर आउट

नई दिल्ली :

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन, भारतीय टेलीविजन के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय शोज़ में से एक 'बड़े अच्छे लगते हैं' को वापस लाने के लिए तैयार है. इस शो का सीजन 2 'परिपक्व प्यार के नाम एक खूबसूरत पैगाम' है, जो अपनी उम्र के 30वें दशक के बीच खड़े दो ऐसे लोगों के जज़्बातों को दिखाता है, जो शादी के बाद आहिस्ता-आहिस्ता एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं. इस शो के सीजन 2 में नकुल मेहता और दिशा परमार, क्रमशः राम और प्रिया के रोल में होंगे. दिशा परमार और नकुल मेहता ने हाल ही में इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में अपने आइकॉनिक पोज के साथ इस शो के पोस्टर का अनावरण किया.

इस बारे में बात करते हुए, प्रिया का किरदार निभाने जा रहीं दिशा परमार कहती हैं, “मुझे वाकई यह उम्मीद है कि लोग बड़े अच्छे लगते हैं के सीजन 2 को उसी तरह स्वीकार करेंगे जैसे उन्होंने पहले स्वीकार किया था. मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसका मजा लेंगे”.

राम कपूर का आइकॉनिक रोल निभाने को तैयार नकुल मेहता ने कहा, "मैंने टेलीविजन से थोड़ा आराम लिया था, जो मैं आमतौर पर 2 शोजज के बीच करता हूं. वैसे भी कुछ रोमांचक नहीं था और फिर यह (बड़े अच्छे लगते हैं) कॉल आया और मैंने कहा, 'अरे, रुको. मैं इसके बारे में जानना चाहता हूं. यह ऐसी कहानी है, जो मैंने देखी है. मेरे माता पिता ने भी प्यार किया है और मुझे लगा कि यह एक अनोखी चुनौती होगी”.

बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 शहरी अकेलेपन पर केंद्रित नए जमाने की प्रेम कहानी है. यह शो इस बात पर भी रोशनी डालेगा कि कैसे लोग शादी के बाद स्वाभाविक रूप से एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं‌ और एक दूसरे के प्रति विश्वास और सम्मान विकसित करते हैं. इस शो का प्रोमो हाल ही में एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया था, जो कि लोगों को खूब पसंद आया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com