हंसा ने बाबूजी के कुर्ते पर मारी ऐसी 'स्त्री', देख जयश्री का भी घूमा माथा, 'खिचड़ी' सीरियल का ये वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

बाबू जी और हंसा की जोड़ी को एक बार फिर देखकर फैंस को हंसी रही है. वहीं फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इस शो की तारीफ कर रहे हैं.

हंसा ने बाबूजी के कुर्ते पर मारी ऐसी 'स्त्री', देख जयश्री का भी घूमा माथा, 'खिचड़ी' सीरियल का ये वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

खिचड़ी सीरियल के हंसा और बाबूजी का फनी वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन टीवी सीरियल के वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं कॉमेडी सीरियल की बात करें तो वह देखना फैंस बेहद पसंद करते हैं. इसी बीच कॉमेडी के दौर की शुरुआत मशहूर कॉमेडी सीरियल 'खिचड़ी' की कुछ वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें बाबू जी और हंसा की जोड़ी को एक बार फिर देखकर फैंस को हंसी आ रही है. वहीं फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इस शो की तारीफ कर रहे हैं.

खिचड़ी का वीडियो हुआ वायरल

खिचड़ी सीरियल से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हंसा को बाबूजी कपड़ों पर स्त्री मारने के लिए कहते है. वहीं हंसा अपने अंदाज में स्त्री को जोर जोर से कपड़े पर पटकती है, जिस पर बाबूजी गुस्सा करते हुए दिखते हैं. वहीं हंसा, जयश्री को पकड़ कर लेकर आती है और कहती है कि बाबूजी का काम करने के बावजूद मुझे आंखें दिखा रहे हैं. हंसा की इस फनी वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस थ्रोबैक वीडियो पर फैंस ने लिखा, शुक्र है रियल स्त्री नही मारी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, बेचारी स्त्री. इतना ही नहीं फैंस ने हंसा के काम की तारीफ करते हुए कहा गुड जॉब. इसके अलावा लोगों ने कमेंट किया, अच्छा हुआ हंसा सच में स्त्री नहीं लेकर आई मारने के लिए. इस फनी वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैंस को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि ऐसी और भी वीडियो को शेयर करने की बात कह रहे है.