आयशा खान ने खोले मुनव्वर फारूकी के बाहरी दुनिया के राज! स्टैंडअप कॉमेडियन बोले- अब बहुत ज्यादा हो गया है

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के फैमिली वीक में मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिल रही है.

आयशा खान ने खोले मुनव्वर फारूकी के बाहरी दुनिया के राज! स्टैंडअप कॉमेडियन बोले- अब बहुत ज्यादा हो गया है

BB17 Promo: आयशा खान और मुनव्वर फारूकी के बीच हुई लड़ाई

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 फिनाले से कुछ ही दिन दूर है, जिसके चलते यह हफ्ता काफी इमोशनल होते हुए दिख रहा है क्योंकि कंटेस्टेंट के फैमिली वालों ने घर में एंट्री की है, जिसके बाद काफी मस्ती धमाल देखने को मिल रहा है. लेकिन इस इमोशनल एपिसोड में लड़ाई ना हो ऐसा हो नहीं सकता. दरअसल, आयशा खान और मुनव्वर फारूकी के बीच लड़ाई होती हुई नजर आ रही है. लेकिन देखने लायक यह है कि स्टैंडअप कॉमेडियन कहते दिख रहे हैं कि अब बहुत ज्यादा हो गया है. 

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में आयशा, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के सामने मुनव्वर फारूकी के लिए कहती हैं, आपका जो भैया है वो रिश्ता भेजकर आया था बाहर. और एक और लड़की को.  और आप पर्सनल रीजन यूज कर रहे हो गेम में. तो मुनव्वर कहते हैं, कौन से पर्सनल रीजन इस्तेमाल किए मैने. 

आगे प्रोमो में आयशा खान भड़कती हैं और मुनव्वर फारूकी को शटअप कहती दिख रही हैं. वह कहती हैं, अब आप बोलेंगे नहीं वरना और चीजें बाहर आ जाएंगी. अब सबकुछ चीथड़े उड़ा के जाउंगी इस शो से. इसके बाद मुनव्वर बिग बॉस से कहते हैं कि हमें बात करनी होगी. क्योंकि यह बहुत ज्यादा हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, मुनव्वर फारूकी का तो रंग उड़ गया. दूसरे यूजर ने लिखा, आयशा फैक्ट पेश कर रही हैं. परफेक्ट आयशा. वेल डन. तीसरे यूजर ने लिखा, आयशा खान तो अब खुली धमकियां दे रही हैं. मुव्वर फारुखी को. उस के पास अभी भी बहुत कुछ है बताने को.