अवनीत कौर ने नेहा कक्कड़ के गाने 'ख्याल रख्या कर' पर दिये एक्सप्रेशंस, Video में यूं डांस करती आईं नजर

अवनीत कौर (Avneet Kaur) का एक वीडियो भी फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह नेहा कक्कड़ के गाने 'ख्याल रख्या कर' पर एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं.

अवनीत कौर ने नेहा कक्कड़ के गाने 'ख्याल रख्या कर' पर दिये एक्सप्रेशंस, Video में यूं डांस करती आईं नजर

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने 'ख्याल रख्या कर' पर किया डांस

खास बातें

  • अवनीत कौर ने नेहा कक्कड़ के गाने 'ख्याल रख्या कर' पर किया डांस
  • व्हाइट आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • अवनीत कौर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने पहले अपने डांस और फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अवनीत कौर वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. उनका एक वीडियो भी फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह नेहा कक्कड़ के गाने ख्याल रख्या कर पर एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह डांस करते हुए शानदार एक्सप्रेशंस देती हैं. अवनीत कौर ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अवनीत कौर (Avneet Kaur) वीडियो में व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस के वीडियो में उनका डांस और एक्सप्रेशंस दोनों ही देखने लायक हैं. उनके वीडियो को लेकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं. अवनीत कौर के वीडियो पर फैंस हार्ट शेप इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अवनीत कौर ने अपने वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अवनीत कौर (Avneet Kaur) के करियर की बात करें तो उन्होंने डांस इंडिया डांस लिटल मास्टर से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इस शो में अवनीत कौर बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. हालांकि, वह शो में ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई थीं. इसके बाद अवनीत कौर एक मुट्ठी आसमान और चंद्र नंदिनी में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दी थीं. आखिरी बार अवनीत कौर राजकुमारी यासमीन के तौर पर अलादीन में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं. टीवी सीरियल से इतर अवनीत कौर अब तक कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी हैं.