विज्ञापन

खतरों के खिलाड़ी से बाहर निकाले जाने के बाद आसिम रियाज ने किया पहला पोस्ट, लिखी ऐसी बात फैंस रह गए हैरान

रैपर और मॉडल आसिम रियाज को अपने को-कंटेस्टेंट्स, होस्ट रोहित शेट्टी और शो की टीम का कथित तौर पर अपमान करने के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर कर दिया गया है.

नई दिल्ली:

रैपर और मॉडल आसिम रियाज को अपने को-कंटेस्टेंट्स, होस्ट रोहित शेट्टी और शो की टीम का कथित तौर पर अपमान करने के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर कर दिया गया. बाहर निकलने के बाद आसिम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और यह सभी ट्रोल्स को करारा जवाब लग रहा था. इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों में आसिम कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी मिडिल फिंगर दिखाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "अगर आपने कभी ब्लॉक नहीं मारा है, तो आपने कोई संकट नहीं देखा है."

फैंस करने लगे तारीफ

फैंस ने पोस्ट के नीचे कमेंट किया और उनकी जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "आसिम ने धमाल मचा दिया, रोहित चौंक गए". जबकि दूसरे ने लिखा, "आसिम  रियाज के लिए सम्मान दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है." तीसरे यूजर ने लिखा, "बाबा 2 एपिसोड ने kkk14 की सारी लाइमलाइट ले ली." आपको बता दें कि इसी के साथ आसिम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक शेर आराम से अपने घर में बैठा नजर आ रहा है, जबकि कुछ कुत्ते आगे रेस लगाते दिख रहे हैं. इस पर उन्होंने लिखा है, 'कभी कभी आप बेस्ट हो ये साबित करना अपने आप में एक इंसल्ट होता है'.

भाई ने किया था बचाव

इससे पहले, आसिम रियाज के भाई उमर रियाज़ ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14' के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ टकराव के बाद एक्स पर एक क्रिप्टिक पोस्ट के साथ उनका बचाव किया. उमर ने दूसरों को अपमानित करने के मुद्दे बात करते हुए क्रिप्टिक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, “किसी को इस स्तर तक नीचा मत दिखाओ कि उसका सबसे बुरा शैतान बाहर आ जाए. उसके बाद जो कुछ भी होता है वह उचित नहीं है और कभी नहीं होगा. प्यार किसी व्यक्ति के लिए चमत्कार कर सकता है और नफरत किसी व्यक्ति को उसका सबसे बड़ा दुश्मन बना सकती है. बस कह रहा हूं.”

इस तरह हुए शो से बाहर

बता दें कि खतरों की खिलाड़ी 14 में एक टास्क के दौरान आसिम, अभिषेक कुमार से भी भिड़ गए और उन पर अपना जूता फेंकने की धमकी दी. जब उन्होंने शो के होस्ट रोहित शेट्टी की बात मानने से इनकार कर दिया, तो रोहित ने उन्हें रियलिटी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18 First Promo: इस बार शो में होगा टाइम का तांडव, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर
खतरों के खिलाड़ी से बाहर निकाले जाने के बाद आसिम रियाज ने किया पहला पोस्ट, लिखी ऐसी बात फैंस रह गए हैरान
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Next Article
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com