आशा भोंसले गाने की कर रही थीं प्रैक्टिस, ड्राइवर को लगा बिगड़ गई है तबियत

बॉलीवुड की जानी मानी गायिका आशा भोसले अपनी गायिकी के लिए मशहूर हैं. एक लंबे समय के बाद अब वे रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में नजर आने वाली हैं.

आशा भोंसले गाने की कर रही थीं प्रैक्टिस, ड्राइवर को लगा बिगड़ गई है तबियत

इंडियन आइडल के मंच पर आशा भोंसले खोलेंगी राज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी गायिका आशा भोंसले अपनी गायिकी के लिए मशहूर हैं. एक लंबे समय के बाद अब वे रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में नजर आने वाली हैं. इस दौरान वे अपनी कई पुरानी यादों को सुर संगीत के सबसे बड़े मंच पर साझा करेंगी. आशा भोंसले इस मंच पर बताएंगी कि कैसे उन्होंने अपने डर पर काबू करने के लिए उन्होंने अपने ऊपर कितना काम किया है. दर्शकों के लिए यह एपिसोड काफी दिलचस्प रहने वाला है.

तीसरी मंजिल गाने को लेकर कंफ्यूज थी 
इंडियन आइडल का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प रहने वाला है. फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. शो में आशा भोंसले कहती हैं, '1966 की फिल्म 'तीसरी मंजिल' के 'आजा आजा मैं हूं प्यार तेरा' गाने में मुश्किल आ रही थी. जिसके बाद आरडी बर्मन साहब घर अपना बाजा लेकर आए उन्होंने गाने की प्रैक्टिस शुरू करवा दी ओ..आ..जा  आह आह..आजा.. यह सब थोड़ा अजीब था क्योंकि मुझे लग रहा था कि मैं इसे नहीं कर पाऊंगी. मैंने बर्मन साहब को इस गाने को चार पांच दिन बाद गाने की कोशिश करने को कहा.' 

जब ड्राइवर ने पूछा यह सवाल रोक नहीं पाई हंसी
आशा जी आगे कहती हैं कि मजेदार किस्सा तो तब था जब मेरे ड्राइवर ने मुझसे एक सवाल पूछ लिया- वे बताती हैं कि "मैं अपनी कार में इस गाने का अभ्यास कर रही थी. जिसे सुन मेरा ड्राइवर परेशान हो गया. जब हम हाजी अली पहुंचे तब ड्राइवर ने मुझसे पूछ ही लिया कि क्या आप अस्पताल जाना चाहती हैं ? उसे यह लगने लगा की मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही है. मैं हांफ रही हूं इसलिए यह सब हो रहा है. सच में वह पल काफी मजेदार था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहन लता ने दी सलाह
आशा भोसले कहती हैं कि वे इस  गाने को लेकर थोड़ा कंफ्यूज थीं. इस परेशानी को दूर करने के लिए बहन लता के घर गई. उन्होंने मुझसे कहा कि "तुम भूल रही हो कि तुम पहले मंगेशकर हो बाद में भोंसले इसलिए जाओ तुम इस गाने को बखूबी गा सकती हो."