टीवी के भगवान 'राम' यानी अरुण गोविल ने किया ट्वीट, लिखा- 'जीवन में शांत रहेंगे तो...'

'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम (Ram) का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने हाल ही में यह ट्वीट किया है.

टीवी के भगवान 'राम' यानी अरुण गोविल ने किया ट्वीट, लिखा- 'जीवन में शांत रहेंगे तो...'

अरुण गोविल (Arun Govil का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम (Ram) का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए हैं. अरुण गोविल (Arun Govil) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. उनके ट्वीट खूब पढ़े जाते हैं. अरुण गोविल ने फिर से ऐसा ही ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में खास सलाह दी है कि जीवन में शांत रहना चाहिए. अरुण गोविल (Arun Govil Tweet) के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.


अरुण गोविल (Arun Govil) ने अपने ट्वीट में लिखा: "जीवन में शांत रहेंगे तो खुद को बहुत मजबूत पायेंगे, क्योंकि लोहा ठण्डा रहने पर ही मजबूत रहता है, गर्म होने पर तो उसे किसी भी आकार में ढाल दिया जाता है." एक्टर ने इस तरह जीवन में शांत रहने के महत्व को समझाया है. अरुण गोविल अपने भगवान राम (Ram) के किरदार की वजह से जबरदस्त लोकप्रिय रहे हैं और लॉकडाउन के दौरान जब 'रामायण' का फिर से प्रसारण किया गया था तो इसको जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम (Ram) का किरदार निभाने के अलावा अरुण गोविल (Arun Govil) कई हिंदी, भोजपुरी, उडि़या और तेलुगु फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं. उन्‍होंने कई फिल्‍मों में सहायक रोल निभाए हैं लेकिन उन्‍हें खास पहचान टीवी सीरियल 'रामायण' में निभाए भगवान राम के रोल से ही मिली.मजे की बात यह है कि अपनी लोकप्रियता के शीर्ष समय में, 80 के दशक में अरुण गोविल कांग्रेस पार्टी का समर्थन कर चुके हैं. भाजपा ने उस समय रामायण सीरियल के रावण (अरविंद त्रिवेदी) और सीता (दीपिका चिखालिया) को टिकट दिया था, दोनों बाद में सांसद बने थे.