अर्शी खान ने घूंघट ओढ़कर किया 'मरजानेया' सॉन्ग पर डांस, Video देख अभिनव शुक्ला ने कही यह बात

अर्शी खान (Arshi Khan) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक साड़ी पहनकर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के गाने 'मरजानेया' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

अर्शी खान ने घूंघट ओढ़कर किया 'मरजानेया' सॉन्ग पर डांस, Video देख अभिनव शुक्ला ने कही यह बात

अर्शी खान (Arshi Khan) 'मराजनेया' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • अर्शी खान ने घूंघट ओढ़कर किया 'मरजानेया' सॉन्ग पर डांस
  • वीडियो में दिखा अर्शी खान का जबरदस्त अंदाज
  • अभिनव शुक्ला ने भी की अर्शी खान की तारीफ
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान (Arshi Khan) ने लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शोके खत्म होने के बाद भी अर्शी खान लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी हमेशा जुड़ी रहती हैं. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक साड़ी पहनकर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के गाने 'मरजानेया' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 55 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

अर्शी खान (Arshi Khan) अपने वीडियो में 'मरजानेया' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सीख लुंगी मैं पंजाबी..." उनके वीडियो को लेकर बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने भी कमेंट किया. अर्शी के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "सीख लीजिये पंजाबी, नाचना तो पड़ेगा, जब ऐसे गीत हों गुलाबी. कहता है के यह इंसान जो ना है कीबाबि." वीडियो में अर्शी खान गाने के हुक स्टेप को करने की सोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने अपने कई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्शी खान (Arshi Khan) के करियर की बात करें तो उन्होंने 'बिग बॉस 11' के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में उनका अंदाज और उनके डायलॉग फैंस को खूब पसंद आए थे. बिग बॉस 11 में धमाल मचाने के बाद अर्शी खान बिग बॉस 14 में भी नजर आईं, जहां एक बार फिर उन्होंने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इससे इतर हाल ही में अर्शी खान ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस 15 के लिए भी इनवाइट किया है. साथ ही उन्हें अपने साथ अपने बेटे यानी शेरू को भी साथ लाने को कहा है.