अरहान खान ने 'बिग बॉस 13' से बेघर होने के बाद मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी? हुआ बड़ा खुलासा

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के बीच बिग बॉस 13 में हुआ ड्रामा लगता है अभी खत्म नहीं हुआ है.

अरहान खान ने 'बिग बॉस 13' से बेघर होने के बाद मांगी रश्मि देसाई के घर की चाबी? हुआ बड़ा खुलासा

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan)

नई दिल्ली:

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के बीच बिग बॉस 13 में हुआ ड्रामा लगता है अभी खत्म नहीं हुआ है. खबरों के मुताबिक, अरहान खान  ने बिग बॉस 13 की प्रोडक्शन टीम से घर से बेघर होने के बाद रश्मि देसाई के घर की चाबी के बारे में पूछा है. अहरान खान बीते हफ्ते ही बिग बॉस के घर से बेघर हुए हैं. पिंकविला की खबर के मुताबिक, घर से बेघर होने के तुरंत बाद उन्होंने प्रोडक्शन टीम से रश्मि देसाई के घर की चाबी के बारे में पूछा. लेकिन प्रोडक्शन टीम ने अरहान खान की इस मांग को ठुकरा दिया.

सपना चौधरी ने स्टेज पर बिंदास अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

खबरों के मुताबिक,  बिग बॉस 13 की प्रोडक्शन टीम ने जब अरहान खान (Arhaan Khan) की इस बात को नहीं माना, तो उन्होंने गुस्से में अपना पैर पटका और कहा कि उनके लिए एक होटल में एक कमरा बुक कर दें क्योंकि उन्हें अगले दिन शहर से बाहर जाना है. बिग बॉस के बीते एपिसोड में देखा गया था कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने यह खुलासा किया था कि अरहान खान के कुछ रिश्तेदार रश्मि देसाई (Rashami Desai) की गैरमौजूदगी में उनके घर पर रह रहे हैं. लेकिन अरहान खान ने इन आरोपों को नकार दिया था.

TV एक्टर ने गंभीर बीमारी और खराब आर्थिक हालात से परेशान होकर कहा, 'भगवान उठा ले मुझे'

बता दें कि बिग बॉस 13 के घर में अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर बड़े-बड़े खुलासे हुए हैं. सलमान खान ने खुद यह कहा था कि अरहान खान का बच्चा भी है. सलमान खान की इस बात पर रश्मि देसाई (Rashami Desai) काफी हैरान हुई थीं और अरहान खान से यह बात छुपाने के लिए नाराज भी हुई थीं.

VIDEO: 24 घंटे में 25 Song गा चुकीं Punjabi Singer मिस पूजा से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...