कपिल शर्मा ने इस सिंगर के सामने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक तो चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस, बोलीं- मारूंगी...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सिंगर रिचा शर्मा (Richa Sharma) के सामने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का मजाकर उड़ाना शुरू कर दिया, जिसे लेकर एक्ट्रेस चिल्ला पड़ती हैं.

कपिल शर्मा ने इस सिंगर के सामने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक तो चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस, बोलीं- मारूंगी...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर चिल्ला पड़ीं अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh)

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने इस सिंगर के सामने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक
  • कपिल शर्मा पर चिल्ला पड़ीं अर्चना पूरन सिंह
  • कपिल शर्मा को अर्चना ने कहा कि मारूंगी...
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हर हफ्ते अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए खूब धमाल मचाते हैं. उनके साथ-साथ उनकी टीम भी 'द कपिल शर्मा शो' में चार चांद लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. इस वीकेंड शो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बेहद लोकप्रिय और टैलेंटेड सिंगर्स हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) और रिचा शर्मा (Richa Sharma) का स्वागत किया जाएगा. शो में दोनों सिंगर्स के साथ कपिल शर्मा और उनकी टीम खूब मस्ती मजाक भी करते हैं. इसी बीच कपिल शर्मा ने सिंगर रिचा शर्मा के सामने अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का मजाकर उड़ाना शुरू कर दिया, जिसे लेकर एक्ट्रेस चिल्ला पड़ती हैं और कपिल शर्मा को मारने के लिए भी कहती हैं. 

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का इससे जुड़ा एक वडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसपर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. रिचा शर्मा (Richa Sharma) से बात करते हुए कपिल शर्मा कहते हैं कि हमेशा अर्चना जी को बोलते हैं कि उनकी आवाज दहाड़ है. लेकिन रिचा जी मुझे शेरनी लगती हैं. इसके साथ ही कपिल शर्मा सिंगर से पूछते हैं कि वह क्या खाती हैं. इसपर रिचा शर्मा ने जवाब दिया, "तानपुरा." रिचा शर्मा की बात सुनकर कॉमेडी ने कहा, "हम तो मजाक में बात कर रहे थे, अर्चना जी ने तो सच्ची में खा लिया था." कपिल शर्मा की ये बातें सुनकर अर्चना पूरन सिंह चिल्ला पड़ती हैं और कहती हैं, "मारूंगी..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर सिंगर हर्षदीप कौर और रिचा शर्मा (Richa Sharma) अपनी गायकी से मंच पर समा बांधते हुए भी नजर आएंगे. जहां हर्षदीप (Harshdeep Kaur) अपनी रियल लाइफ 'रब ने बना दी जोड़ी' के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताएंगी, वहीं रिचा शर्मा भी अपने सिंगिंग करियर को लेकर कुछ अनसुने किस्से सुनाएंगी. इसके साथ ही शो में दर्शकों को दोनों मेहमानों के साथ होस्ट कपिल शर्मा की एक स्पेशल सिंगिंग परफॉर्मेंस देखने का सुनहरा अवसर भी मिलेगा. बता दें कि बीते हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी और रवि किशन आए थे.