Archana Puran Singh ने चटकारे लेकर खाए गोलगप्पे फिर पैसे देने से किया इंकार तो कपिल शर्मा बोले- देख लो ये है इनका असली रूप

अर्चना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे जमकर गोलगप्पे खाती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को शूट करते हुए कपिल भी अर्चना का असली रूप दिखाते हैं. ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है.

Archana Puran Singh ने चटकारे लेकर खाए गोलगप्पे फिर पैसे देने से किया इंकार तो कपिल शर्मा बोले- देख लो ये है इनका असली रूप

अर्चना पूरन सिंह ने पहले चटकारे लेकर खाए गोलगप्पे फिर पेमेंट देने से किया इंकार

खास बातें

  • अर्चना पूरन सिंह ने जमकर खाए गोलगप्पे
  • पेमेंट देने से किया इंकार
  • कपिल शर्मा ने कह दी बड़ी बात
नई दिल्ली:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में शामिल कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपने खास अंदाज और मिज़ाज से फैंस का दिल ही जीत लेती हैं. कभी उनके सेट के वीडियो तो कभी BTS वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. फिलहाल तो अर्चना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे जमकर गोलगप्पे खाती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को शूट करते हुए कपिल भी अर्चना का असली रूप दिखाते हैं. ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. 

पेमेंट देनें से किया मना 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा के सेट पर गोलगप्पे खाती नजर आ रही हैं जिसके बाद वे कहती हैं 'पेमेंट नहीं मिलेगी प्रोडक्शन से लेना' वहीं अर्चना की बात सुन रहे कपिल शर्मा कहते हैं 'ये है इनका असली रूप जरूरी फोन बोलकर आईं थीं और यहां आकर पानी पूरी खा रही हैं. वहीं अर्चना भी जवाब देती नजर आ रही हैं. 


पॉपुलर फेस हैं अर्चना 
अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म 26 सितंबर 1962 को पंजाबी परिवार में देहरादून में हुआ. अर्चना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर मॉडलिंग की राह चुन ली और मुंबई आ गईं. उनकी शादी टीवी एक्टर परमीत सेठी से हुई है. अर्चना के दो बेटे हैं. आयुष्मान सेठी और आर्यमन सेठी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com