सोशल मीडिया पर चला अनुष्का सेन की खूबसूरती का जादू, फैन्स ने कहा- दिशा पटानी 2, देखें Video

अनुष्का सेन का नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो चुका है, जो बहुत ही छोटी उम्र में सफलता की सीढ़ी तेजी से चढ़ रही हैं.

सोशल मीडिया पर चला अनुष्का सेन की खूबसूरती का जादू, फैन्स ने कहा- दिशा पटानी 2, देखें Video

अनुष्का सेन ने शेयर किया यह खूबसूरत वीडियो

नई दिल्ली :

अनुष्का सेन का नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो चुका है, जो बहुत ही छोटी उम्र में सफलता की सीढ़ी तेजी से चढ़ रही हैं. फैंस अनुष्का की खूबसूरती, उनके डांस और उनके फैशन सेंस तीनों को ही एडमायर करते हैं. कुछ वक्त पहले ही फियर फैक्टर 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में अनुष्का की डेयरिंग भी देखने को मिली थी. अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आती हैं. एक बार फिर अनुष्का के क्यूट और एडोरेबल लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

अनुष्का सेन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वे बहुत खुश नजर आ रही हैं. अपने वीडियो में अनुष्का बच्चों की तरह मस्ती करती हुई देखी जा सकती हैं. वीडियो में अनुष्का ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है. अपने खुले हुए बाल और ब्लैक एंड व्हाइट कलर के स्टाइलिश गॉगल में एक्ट्रेस बेहद क्यूट और स्टनिंग लग रही हैं. स्लो मोशन में चल रहे इस वीडियो में जिस अंदाज में अनुष्का अपनी जुल्फों के साथ खेल रही हैं, उसे देखने के बाद फैन्स उनके कायल हुए जा रहे हैं. 

अनुष्का सेन को फैंस का हमेशा से ही बहुत सारा प्यार मिलता आ रहा है. यही वजह है कि जब भी वे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती हैं तो फैन उन पर अपना प्यार बरसाने में जरा भी देर नहीं लगाते. ऐसे में उनके इस लेटेस्ट वीडियो पर एक बार फिर फैंस ने प्यार की बौछार कर दी है. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप जिंदगी हो हमारी', तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, 'दिशा पटानी 2'. इस तरह से लोग अनुष्का की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें: 700 साल पुराने किले में हो रही है कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, जानें किले का इतिहास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com