सलमान खान के इस कमेंट पर बौखला उठे यूट्यूबर अनुराग डोभाल, बोले- आप मेरे ऊपर कोई एहसान नहीं कर रहे

Anurag Dobhal: बिग बॉस सीजन 17 में सलमान खान की नाराजगी झेल रहे अनुराग डोभाल का गुस्सा भड़क गया है. उन्होंने सलमान खान को लेकर कुछ कमेंट्स कर डाले हैं.

सलमान खान के इस कमेंट पर बौखला उठे यूट्यूबर अनुराग डोभाल, बोले- आप मेरे ऊपर कोई एहसान नहीं कर रहे

Anurag Dobhal: भाईजान पर नाराज हो गए अनुराग डोभाल

नई दिल्ली :

बिग बॉस सीजन 17 दिनों दिन धमाकेदार और रोमांचक होता जा रहा है. इस बार घरवाले कई वजहों से गुस्से में आकर कमेंट्स कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ हाल यूके राउडर के नाम से मशहूर कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल का हुआ, जो बार बार आलोचनाओं का शिकार होकर सलमान खान के खिलाफ ही कमेंट कर बैठे. हर बार वीकेंड के वार में अनुराग डोभाल की क्लास लग जाती है. कभी उन पर बिग बॉस को बायस्ड कहने तो कभी चुगली करने के आरोप लगते रहे हैं. ऐसे में जब होस्ट सलमान खान ने अनुराग डोभाल की ब्रोसेना पर लेकर कमेंट किया तो अनुराग डोभाल बौखला उठे और उन्होंने सीधी सलमान खान को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. 

भाईजान पर फूट पड़े अनुराग डोभाल  

अनुराग डोभाल फेमस यूट्यूबर हैं, जब घर में उनके सपोर्टर को लेकर बातचीत हुई तो ब्रोसेना शब्द पर काफी बवाल मचा. वीकेंड के वार में सलमान खान ने भी अनुराग डोभाल की क्लास लगाते हुए ब्रोसेना को लेकर कमेंट किया जो अनुराग डोभाल को बिलकुल पसंद नहीं आया. लाइव फीड में अनुराग डोभाल ने अपना सारा गुस्सा सलमान खान पर निकालते हुए कहा कि सलमान ने क्लीयरली कह दिया है कि वो मुझसे बात नहीं करना चाहते. अनुराग ने कहा, 'आप मेरे ऊपर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं ब्रो. मैं शो का हिस्सा हूं और मुझे इस शो के लिए अप्रोच किया गया था. मैंने बिना ऑडिशन किए एंट्री की है. इज्जत से आए थे, इज्जत से जाएंगे. मैंने जो काम बाहर किए हैं, वो भी अपने लिए ही किए हैं'. 

पहले ही दे देनी चाहिए विनर की ट्रॉफी  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुराग डोभाल ने कहा कि घर में लोग कहते हैं कि एक बार भाई को सॉरी बोल दो, इससे वो आपसे बात करेंगे. 'मैं इस शो का हिस्सा हूं, मैं उनसे ऐसा क्यों बोलूंगा, मुझे ये ठीक नहीं लगता,आपको जैसा ठीक लगता है वैसा करो'. उन्होंने कंटेस्टेंट को लेकर भी सलमान खान के रवैये पर ऐतराज जताया. अनुराग ने कहा कि सलमान खान को अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय को विनर की ट्रॉफी दे देनी चाहिए.