अनुपमा सीरियल में आया नया मोड़, तोषू की मां और बीवी से की बद्तमीजी पर लोग बोले- ये बेशरम तो...

Anupama Episode Promo: अनुपमा सीरियल के नए प्रोमो में तोषू का बरताव देख फैंस का गुस्सा भड़क गया है.

अनुपमा सीरियल में आया नया मोड़, तोषू की मां और बीवी से की बद्तमीजी पर लोग बोले- ये बेशरम तो...

Anupama Update: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो देख भड़के फैंस

नई दिल्ली:

Anupama Upcoming Episode Promo: अनुपमा सीरियल में नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां जल्द अनुपमा का अनुज से सामना होगा तो वहीं दोनों के बीच गलतफहमी बढ़ते हुए दिखने वाली हैं. इसी बीच सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के नए प्रोमो ने फैंस का गुस्सा बढ़ा दिया है, जिसका कारण अनुपमा के बड़े बेटे तोषू का मां और पत्नी किंजल से बद्तमीजी करना है. वहीं फैंस का कहना है कि वह बेशरम पहले से था. लेकिन अब हदें पार कर दी हैं. 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुपमा किंजल के घर पर होती है तब तोषू को शराब के नशे मेंआते देखती है और उसे डांटते हुए पूछती है कि क्या उसने अपनी शर्म बेच खाई है. आगे वह कहती है कि जब उसकी बेटी बीमार है तो वह पार्टी कैसे कर सकता है. इस पर तोषू चिल्लाता है और उसे अपने घर से चले जाने के लिए कहता है. दूसरी तरफ अनुज यशदीप को कविता सुनाता है. इस पर यशदीप का कहता है कि अगर ऐसी लड़की उनकी जिंदगी में आएगी तो उन्हें उससे प्यार हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो के सामने आने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, इस शो में स्टार्ट से ही किंजल तोषू तमाशा चलता है स्टार्ट से ही जाकर देखो. दूसरे यूजर ने लिखा, कितनी बेशरम है ये अनुपमा कोई भी बेइज्जती कर देता है. तीसरे यूजर ने लिखा, बकवास शो है ये. चौथे यूजर ने लिखा, तोषू वनराज की राह पर चल रहा है. पांचवे यूजर ने लिखा, कोई सेंस नहीं है इसमें.