अनुपमा ने वनराज के नाम किया घर तो पति ने दिखाया बाहर का रास्ता, बोला- Get Out... देखें Video

Anupamaa: अनुपमा सीरियल से जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वनराज (Vanraj) अनुपमा को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हुए नजर आ रहा है.

अनुपमा ने वनराज के नाम किया घर तो पति ने दिखाया बाहर का रास्ता, बोला- Get Out... देखें Video

अनुपमा (Anupamaa) को वनराज (Vanraj) ने किया घर से बाहर

खास बातें

  • अनुपमा ने वनराज के नाम किया अपना घर
  • पति ने दिखाया अनुपमा को बाहर का रास्ता
  • अनुपमा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) अपने ट्विस्ट और टर्न्स के कारण सबका पसंदीदा बना हुआ है. इन दिनों अनुपमा में काफी दिलचस्प मोड़ दिखाया गया है. दरअसल, अब काव्या जहां अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के घर में आकर रहने लगी है तो वहीं वनराज (Vanraj) में भी गुस्से में आकर अपने ही घर में काव्या के साथ रहने का फैसला किया है. इससे इतर हाल ही में अनुपमा सीरियल से जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वनराज अनुपमा को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हुए नजर आ रहा है. वह अनुपमा को गेट आउट भी बोलता हुआ दिखाई देता है. 

'अनुपमा' (Anupamaa) के इस वायरल वीडियो को उसके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि अनुपमा बाबूजी से घर को वनराज (Vanraj) को भी देखने की बात कहती है और मिन्नतें करती हैं. तभी वहां वनराज आ जाता है और वह अनुपमा पर भड़कने लगता है. वनराज ने अनुपमा से कहा कि अगर अनुपमा यह घर मुझे देना चाहती है तो यह घर मैं लूंगा. आज से यह घर वनराज का और इस घर में राज वनराज का. इतना ही नहीं, वह अनुपमा को घर से बाहर का भी रास्ता दिखा देता है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वनराज (Vanraj) ने अनुपमा से कहा, "जब तुमने खुद को बड़ा दिखाने और इस घर से बाहर जाने का फैसला कर ही लिया है तो जाओ, खड़ी क्यों हो..." ऐसे में 'अनुपमा' (Anupamaa) हाथ में बैग लिये घर से बाहर चली जाती है. अनुपमा से जुड़े इस वीडियो को अभी तक 95 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि नंदिनी के घर में आने के बाद वनराज अपने बेटे समर पर भड़क जाता है, जिसके बाद वह उसे घर से बाहर जाने के लिए भी कहता है. लेकिन समर, वनराज को जवाब देता है कि यह घर उसकी मम्मी अनुपमा का है, जिससे वह कहीं भी नहीं जाएगा.