Anupamaa पर फिर टूटने वाला है दुखों का पहाड़, समर के बाद अब इस किरदार की होगी मौत !

अभी तो समर की मौत का ही दुख कम नहीं हुआ है कि शाह परिवार की जिंदगी में एक और ट्रैजेडी होने वाली है.

Anupamaa पर फिर टूटने वाला है दुखों का पहाड़, समर के बाद अब इस किरदार की होगी मौत !

अनुपमा की जिंदगी में फिर आएगा तूफान

नई दिल्ली:

टीवी शो अनुपमा में फिलहाल समर की मौत और उसके बदले का ट्रैक चल रहा है. शाह परिवार पूरी तरह गम में डूबा हुआ है. उन्हें इस दुख से उबरने का कोई रास्ता नहीं सूझ रहा है. इसके ऊपर उनपर एक और दुख आने वाला है. जी हां अनुपमा में फिलहाल इन दोनों परिवारों की जिंदगी में खुशी के पल आने की कोई उम्मीद नहीं है. अभी तो समर की मौत का ही दुख कम नहीं हुआ है कि शाह परिवार की जिंदगी में एक और ट्रैजेडी होने वाली है. अब ये पूरी तरह उस कैरेक्टर को खत्म ही कर देंगे या अस्पताल के चक्कर दिखाए जाएंगे ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. 

किसे गायब करने की प्लानिंग में हैं मेकर्स

खबर है कि अब अनुपमा के एक्स पति यानी कि वनराज शाह पर खतरा मंडरा रहा है. दरअसल अनुपमा और वनराज समर का मर्डर करने वालो सोनू के पिता सुरेश से टक्कर ले रहे हैं. वहीं सुरेश की कोशिश है कि अनुज कपाड़िया और वनराज शाह इस केस से दूर रहें ताकि उसका बेटा सेफ रहे. वो शाह परिवार को नुकसान पहुंचाने की प्लानिंग कर रहा है ताकि उन्हें धमकी दे सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अपने घर के बाहर देखता है कि कोई बा और बापू जी को गोली मारने की कोशिश कर रहा था. वह उन्हें बचाने के लिए बीच में कूदता है और इस चक्कर में उसे गोली लग जाती है. अब देखना होगा कि ये वनराज की एग्जिट होगी या कुछ दिन शाह फैमिली को अस्पताल के चक्कर लगाते दिखाया जाएगा.