Anupama: आ रहा है नया ट्वि्सट, अनुज और अनुपमा की लाइफ में होगी इस विलेन की एंट्री

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो अनुपमा में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. अभी कुछ दिनों पहले हंगामे के बाद जिसकी एग्जिट हुई थी वही दोबारा वापसी करेगी.

Anupama: आ रहा है नया ट्वि्सट, अनुज और अनुपमा की लाइफ में होगी इस विलेन की एंट्री

अनुपमा और अनुज

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो छोटे पर्दे का एक पॉपुलर शो है. ये शो अपने नए नए ट्विस्ट की वजह से लगातार खबरों में रहता है. इस शो ने बड़ी संख्या में ऑडियंस का दिल जीता है और अब भी जारी है. अब लेटेस्ट प्लॉट की बात करें तो रोमिल, अनुपमा और दूसरे लोग पाखी से स्टैंड लेने को कहेंगे लेकिन वह अपने फैसले पर डटी हुई है. इस बीच शाह हाउस में अचानक काव्या नीचे गिर पड़ती है. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जाता है. यहां उसे केवल अपने बच्चे की चिंता होगी कि वह बचेगा या नहीं. काव्या की हालत के लिए बा डिंपी को डांटती है लेकिन इस बार हर कोई डिंपी को सपोर्ट करता है. क्योंकि वे समझते हैं कि यह अचानक हुआ था. अस्पताल में वनराज काव्या को सांत्वना देता है और बातचीत के दौरान बच्चे को "अपना बच्चा" कहता है.

आप देखेंगे कि काव्या घर लौटती है और डिम्पी उससे मिलना चाहती है. हालांकि बा इसका कड़ा विरोध करती है. इस बार डिंपी को असल में अपनी गलती का अहसास होता है. वह बा से रिक्वेस्ट करती है कि वो उसे काव्या से मिलने का मौका दें. अनुपमा, अनुज और पूरा परिवार इस मामले में डिंपी के फेवर में है. अनुपमा गुरु मां के बारे में पता लगाने की कोशिश करती है और उस मंदिर में जाती है जहां वह उनसे पहले मिली थी. अचानक गाड़ी रुकती है और गाड़ी के बोनट पर एक महिला थी अनुपमा उसे देखकर हैरान रह जाती है क्योंकि जब वह गर्दन उठाती तो सामने आता है कि वह गुरु मां ही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com