Anupamaa: कैसे शुरू हुई थी अनुज कपाड़िया और अनुपमा की लव स्टोरी, कहां हुई थी पहली मुलाकात?

अनुज कपाड़िया और अनुपमा की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी हिट है...लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनकी पहली मुलाकात कहां हुई थी?

Anupamaa: कैसे शुरू हुई थी अनुज कपाड़िया और अनुपमा की लव स्टोरी, कहां हुई थी पहली मुलाकात?

अनुज और अनुपमा

नई दिल्ली:

अनुपमा और अनुज छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर कपल हैं. उन्हें ये टाइटल देने में हमें दो बार सोचना नहीं पड़ा क्योंकि सोशल मीडिया पर इन्हीं का क्रेज देखने को मिलता है. अगर किसी नए शो की अनाउंसमेंट भी हो जाए तो लोग अनुज और अनुपमा को याद करने लगते हैं. अभी स्टार पर एक नया शो आने वाले है. फिलहाल चैनल 'बातें कुछ अन कही सी' नाम से आ रहे इस शो को प्रमोट करने में लगा है. इस बीच उन्होंने एक रील शेयर की और लिखा कि जैसे अनुज और अनुपमा ने दिल जीता वैसे ही एक और जोड़ी आ रही है. ये पोस्ट रुपाली गांगुली ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की. इसे देखकर तो कुछ लोग नाराज ही हो गए.

एक फैन ने लिखा, कैसी बात कर दी...#Maan की जगह कोई नहीं ले सकता. एक ने लिखा, अनुपमा और अनुज जैसा कोई नहीं हो सकता. एक ने लिखा, नई जोड़ी भी अच्छी लग रही है लेकिन #Maan से कोई कम्पैरिजन नहीं. एक ने लिखा, माफ कीजिए लेकिन अनुपमा और अनुज तो बेस्ट हैं. अब सोशल मीडिया पर मिल रहे इस प्यार को देखते हुए गमारे दिमाग में एक सवाल आया...क्या आप जानते हैं अनुपमा और अनुज की पहली मुलाकात कैसे हुई थी?

कैसे हुई थी अनुपमा और अनुज की पहली मुलाकात?

अनुज और अनुपमा कॉलेज में साथ पढ़ा करते थे...लेकिन अनुपमा की पढ़ाई बीच में छूट गई और जब अनुज उनके घर रिश्ता लेकर पहुंचा तब तक अनुपमा का रिश्ता वनराज से तय हो चुका था. इसके बाद पूरे 26 साल के इंतजार के बाद अनुज को अनुपमा की झलक मिली थी.

26 साल बाद कैसे हुई मुलाकात ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी की शुरुआत का क्रेडिट देविका को जाता है. देविका ने दोनों को प्यार का अहसास दिलाया और इस कहानी की शुरुआत हुई. मुलाकात की बात करें तो इनकी मुलाकात एल्युमिनाई मीट में हुई थी. इस पार्टी में कॉलेज के सभी पुराने दोस्त मिलते हैं और इसी में अनुज और अनुपमा की मुलाकात भी होती है. इनके बीच एक बेहद ही रोमांटिक सीन भी दिखाया गया था. इसमें अनुपमा की सैंडल उसके पैर से निकल जाती है और अनुज उसे अनु के पैर के पास रखता है. इस तरह दोनों की नजरें मिलती हैं.