विज्ञापन
Story ProgressBack

अनुपमा के इस एक्टर साथ बचपन में हुई थी छेड़छाड़, एक डॉक्टर ने की थी जबरदस्ती करने की कोशिश

अनुपमा स्टार सुधांशू पांडेय ने हाल में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खौफनाक किस्सा शेयर किया जब एक डॉक्टर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की थी.

Read Time: 3 mins
अनुपमा के इस एक्टर साथ बचपन में हुई थी छेड़छाड़, एक डॉक्टर ने की थी जबरदस्ती करने की कोशिश
सुधांशू पांडे बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग इंजॉय
नई दिल्ली:

अनुपमा भारत का टॉप टीवी शो है. इसकी शुरुआत 2020 में हुई और इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. यह शो जब से शुरू हुआ है तभी से टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो को बहुत प्यार मिला है और शो का हर किरदार काफी लोकप्रिय रहा है. शो की शुरुआत अनुपमा और उनके पति वनराज शाह के साथ हुई. शो में सुधांशु पांडे वनराज का किरदार निभाते हैं. वह शुरू से ही अनु की जिंदगी का अहम हिस्सा रहे हैं. अलग-अलग लोगों से शादी करने के बाद भी अनुपमा अभी भी सभी से जुड़ी हुई हैं क्योंकि उनके तीन बच्चे हैं. सुधांशु पांडे को उनकी एक्टिंग के लिए सराहा गया है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

वह कई टीवी शो, फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और एक शानदार सिंगर भी हैं. वह भारत के पहले म्यूजिक बैंड 'बैंड ऑफ बॉयज' का हिस्सा बने और बाद में बैंड छोड़ दिया. सुधांशु का सफर सफल रहा लेकिन उन्हें कई मुश्किलों से गुजरना पड़ा. उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन से 'कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है' पर यकीन ना करने के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह नहीं मानते कि कुछ हासिल करने के लिए कुछ खोना पड़ सकता है. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में कई बार ऐसा होता है जब कुछ पाने के लिए एडजस्ट करना पड़ता है, समझौता करना पड़ता है.

उन्होंने कहा कि सिर्फ लड़कियों को ही नहीं लड़कों को भी इससे गुजरना पड़ता है. हालांकि वह मानसिक रूप से बहुत स्थिर हैं और इसलिए चीजों को अच्छी तरह से संभाल सकते हैं. उन्होंने कभी कुछ हासिल करने के लिए शॉर्टकट नहीं अपनाया. उन्होंने कहा कि उन्हें कई सालों तक समझौता करने के लिए भी कहा गया और कई बड़े ऑफर दिए गए.

उन्होंने कहा कि अच्छे प्रोजेक्ट पाने के लिए मशहूर डायरेक्टर्स ने उन्हें अपने साथ सोने के लिए कहा था. हालांकि वह काफी मजबूत था और वह जानता था कि उसे क्या चाहिए और क्या नहीं. सुधांशु पांडे ने आगे अपने बचपन का एक एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने कहा कि वे एक छोटे शहर में अपने फैमिली फ्रेंड की बेटी की शादी में गए थे.

उस वक्त उनकी उम्र 12 साल थी और वहां उनकी मुलाकात एक डॉक्टर से हुई. डॉक्टर सुधांशु से बहुत फ्रेंडली हो गए और उन्हें अपने कमरे में बुलाया. एक्टर ने आगे बताया कि डॉक्टर ने उन्हें मोलेस्ट करने की कोशिश की थी. लेकिन वह ये सब समझ गए और उसे धक्का देकर दूर कर दिया और अपनी मां को इस बारे में बताया.

उन्होंने शेयर किया कि इस एक्सपीरियंस ने उन्हें आगे जिंदगी में भी मदद की और जब भी कोई उनसे आगे समझौता करने के लिए कहता तो वह साफ तौर से कहते थे कि वह उस तरह के आदमी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि तभी से उन्होंने तय कर लिया कि जीवन में कुछ भी पाने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं अपनाएंगे.

राजन शाही की अनुपमा के बारे में बात करते हुए शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, गौरव शर्मा, कुंवर अमरजीत सिंह, वकार शेख, सुकीर्ति कांडपाल, अल्पना बुच लीड रोल में हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डांस दीवाने-4 के फिनाले में इन दो लड़कों ने जीती ट्रॉफी, एक दूसरे की भाषा नहीं समझी लेकिन डांस में बना ली ट्यूनिंग
अनुपमा के इस एक्टर साथ बचपन में हुई थी छेड़छाड़, एक डॉक्टर ने की थी जबरदस्ती करने की कोशिश
17 साल पहले 'बिदाई' की रागिनी ने मासूम चेहरे से जीता था दिल, अब बदला लुक तो फैन्स भी रह गए हैरान
Next Article
17 साल पहले 'बिदाई' की रागिनी ने मासूम चेहरे से जीता था दिल, अब बदला लुक तो फैन्स भी रह गए हैरान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;