पाखी के एक्सीडेंट की खबर से शाह फैमिली को बड़ा झटका, आने वाला एपिसोड में अनुपमा के पैरों तले खिसकेगी जमीन, फैंस कहेंगे- अब कौनसा...

Anupama Episode Update: टीवी सीरियल अनुपमा में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं, जिसे देखकर दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आएंगे.

पाखी के एक्सीडेंट की खबर से शाह फैमिली को बड़ा झटका, आने वाला एपिसोड में अनुपमा के पैरों तले खिसकेगी जमीन, फैंस कहेंगे- अब कौनसा...

Anupama Episode Update in hindi अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

नई दिल्ली:

Anupama Episode Update: टीवी सीरियल की दुनिया में मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लाते रहते हैं. लेकिन बात जब फेवरेट सीरियल की आती है तो फैंस जानने का कोई मौका नहीं छोड़ते. ऐसा ही कुछ अनुपमा सीरियल के साथ भी है. भले ही फैंस स्टोरी लाइन से परेशान हों. लेकिन सीरियल में आगे कौनसा नया मोड़ आने वाला है और अनुपमा की जिंदगी में कौनसा बवाल दस्तक देने वाला है. इसे जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. इसी बीच सीरियल के नए प्रोमो ने फैंस के रातों की नींद उड़ा दी है क्योंकि पाखी का एक्सीडेंट होने की खबर शाह और कपाड़िया फैमिली के पैरों तले जमीन खिसका देगी. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि घर से गायब हुई पाखी को लेकर इंस्पेक्टर बताएंगे कि सुबह एक लड़की का एक्सीडेंट हो गया था और कहते हैं कि उसका हुलिया बेटी पाखी से मिलता है. इसे सुनकर अनुज और अनुपमा हैरान रह जाएंगे. जबकि वनराज चौंक कर जाएगा. वहीं आगे अनुपमा बा को गले लगाती है और कहती है हमारी स्वीटी.... इतना ही नहीं नए अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में हर कोई रोता है. वनराज सदमे में दिखता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अधिक अपनी चालाकियों से पाखी को अपनी तरफ करने में कामयाब हो गया है. वहीं उसे अपनी मां अनुपमा के खिलाफ भड़का रहा है. जबकि रक्षाबंधन के मौके पर अधिक शाह फैमिली के सामने अनुपमा पर पाखी पर दबाव डालने का इल्जाम भी लगाता है, जिसे सुनकर सभी चौंक जाते हैं. लेकिन अनुज उसका साथ देता हुआ नजर आता है. हालांकि अपकमिंग एपिसोड और भी ज्यादा दिलचस्प होगा जब अधिक का पर्दाफाश होगा.