अनुपमा के कारण सील होगी समर की डांस अकेडमी तो पाखी मां के लिए छोटी भाभी डिंपी को सिखाएगी सबक, फैंस बोले- अब वक्त आ गया है

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा में गुरुमां मालती देवी का गुस्सा बढ़ते हुए दिखने वाला है, जिसके चलते वह समर और डिंपी की डांस अकेडमी बंद करवाती दिखेंगी.

अनुपमा के कारण सील होगी समर की डांस अकेडमी तो पाखी मां के लिए छोटी भाभी डिंपी को सिखाएगी सबक, फैंस बोले- अब वक्त आ गया है

अनुपमा टीवी सीरियल का नया प्रोमो देख फैंस ने कही ये बात

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा की कहानी इन दिनों गुरुमां के गुस्से के इर्दगिर्द घूम रही है, जो कि अनुपमा के अमेरिका ना जाने से है. हालांकि इसका असर कपाड़िया और शाह फैमिली पर भी पड़ने वाला है, जिसकी शुरुआत समर और डिंपी की डांस अकेडमी बंद करवाने से हो गई है. हालांकि अपकमिंग ट्विस्ट केवल इतना ही नहीं होने वाला है क्योंकि अकेडमी बंद होने से शाह फैमिली में बवाल होगा, जिसकी कसूरवार अनुपमा ठहराई जाएगी. 

लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपी के मीडिया को दिए इंटरव्यू और अनुपमा के खिलाफ बोले बयान से अनुज का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा. जबकि अनुपमा को बहुत बुरा लगेगा. वहीं मां के लिए पाखी, अपनी छोटी भाभी डिंपी को सबक सिखाने की बात कहती दिखेगी. लेकिन अनुपमा उसे रोक लेगी. वहीं स्टारप्लस के इंस्टाग्राम पेज पर सीरियल के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो देखकर फैंस ने भी डिंपी की तरफ अपना गुस्सा जाहिर  किया है. एक यूजर ने लिखा, अब समय आ गया है कि डिंपी को शो से हटा दिया जाए...इससे समाज में गलत संदेश जाता है और लोग दूसरों की मदद नहीं करेंगे अगर मदद करने के बाद लोग ऐसे एहसान फरामोश बन जाते हैं तो. दूसरे यूजर ने लिखा, डिंपी उन लोगों में से है, जो उसी थाली में खाया और छेद किया. 

दूसरी तरफ, समर की अकेडमी सील करने ऑफिसर पहुंचेंगे. जबकि वनराज, समर और तोषू उन्हें ऐसा  करने के लिए कहेंगे लेकिन  ऑफिसर उनके पास डांस अकेडमी का लाइसेंस ना होने का हवाला देकर बंद करने की बात कहेंगे. जबकि अनुपमा, गुरुमां मालती देवी से माफी मांगने के लिए जाती है. लेकिन नकुल उसे रोकता है पर अनुपमा नहीं मानती और गुरुमां के पास जाती है. जहां वह अनुपमा को शीला की जवानी गाने पर डांस करने के लिए कहती है, जिसके चलते अनुपमा तैयार हो जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट