गुरुमां की मदद के लिए आगे आएगी अनुपमा, नकुल को सिखाएगी सबक, फैंस कहेंगे- डिंपी के बाद मालती देवी को घर लेकर...

Anupama Episode Update: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में गुरुमां की मदद करने के लिए अनुपमा आगे आएगी, जिसे देखकर फैंस का गुस्सा बढ़ने वाला है.

गुरुमां की मदद के लिए आगे आएगी अनुपमा, नकुल को सिखाएगी सबक, फैंस कहेंगे- डिंपी के बाद मालती देवी को घर लेकर...

Anupama Episode Update in hindi अनुपमा एपिसोड इन हिंदी

नई दिल्ली:

Anupama Episode Update: सीरियल अनुपमा में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां काव्या के बच्चे का सच अभी भी शाह फैमिली से छिपा हुआ है तो वहीं डिंपी और पाखी के ड्रामा ने फैंस को उबासी लेने पर मजबूर कर दिया है. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा अपने सिर एक और मुसीबत लेने वाली है, जो कि गुरुमां मालती देवी होगी, जिनकी मदद करने के चलते वह कपाड़िया हाउस में उन्हें ले जाएगी. इसे देखकर फैंस कहेंगे कि पहले डिंपी की मदद की और मालती देवी को घर क्यों लेकर आई. 

मालती देवी को कपाड़िया हाउस ले जाएगी अनुपमा

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, मालती देवी को बुरी हालत में दर दर की ठोकरें खाते देख टूट जाएगी और उसकी मदद करने की कोशिश करेगी. इसके चलते वह कपाड़िया हाउस में मालती देवी को लेकर आ जाएगी, जिसका प्रोमो देख फैंस का गुस्सा सामने आया है. फैंस अनुपमा की महानता पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं कि क्यों अनुपमा अपनी जिंदगी बर्बाद करने वाले को घर ले आती है. 

नकुल को सिखाएगी सबक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुरुमां मालती देवी को एक बार फिर उनका हक दिलाने के लिए अनुपमा एक बार फिर कमर कसेगी और नकुल की अक्ल ठिकाने लगाएगी. इतना ही नहीं वह उसे सही गलत का अर्थ भी सिखाएगी. इसके अलावा शाह हाउस के सामने काव्या के बच्चे का सच सामने आएगा, जो कि पूरी कहानी को नए मोड़ पर लाकर खड़ा कर देगी.