रुपाली गांगुली ने साड़ी में शेयर की 4 तस्वीरें तो अनुपमा फैंस का आया रिएक्शन, तीसरी फोटो देख बोले- सीरियल में इतना क्यों नहीं...

Rupali Ganguly Saree Pics: अनुपमा सीरियल इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में लुढ़कता हुआ नजर आ रहा है. जहां पहले पहले पायदान से सीरियल खिसका तो वहीं अब दूसरे पायदान से भी पॉपुलर सीरियल हाथ धो बैठा है.

रुपाली गांगुली ने साड़ी में शेयर की 4 तस्वीरें तो अनुपमा फैंस का आया रिएक्शन, तीसरी फोटो देख बोले- सीरियल में इतना क्यों नहीं...

Rupali Ganguly In Saree अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने साड़ी में शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

Rupali Ganguly Instagram Pics: अनुपमा सीरियल इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में लुढ़कता हुआ नजर आ रहा है. जहां पहले पहले पायदान से सीरियल खिसका तो वहीं अब दूसरे पायदान से भी पॉपुलर सीरियल हाथ धो बैठा है. इसके कारण फैंस के बीच अनुपमा को लेकर काफी चर्चा है. इसी बीच लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, जो अनुपमा के किरदार में नजर आती हैं. उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे की मुस्कुराहट फैंस का ध्यान खींच रही है. वहीं सीरियल में हमेशा रोते देखने वाले फैंस को अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के चेहरे की मुस्कुराहट की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

रुपाली गांगुली ने साड़ी में शेयर की फोटो | Rupali Ganguly Saree Pics

अनुपमा यानी रुपाली गांगुली द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में पहले फोटो में अपनी रेड कलर की खूबसूरत साड़ी को एक्ट्रेस फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में एक खूबसूरत पोज में रुपाली गांगुली को देखा जा सकता है. जबकि तीसरी तस्वीर में अनुपमा के चेहरे पर खूबसूरत स्माइल देखने को मिल रही है. चौथी तस्वीर में अपनी ऑनस्क्रीन जेठानी बरखा यानी अश्लेषा सावंत और बहू डिंपी शाह यानी निशि सक्सेना के साथ एक्ट्रेस नजर आ रही हैं.  इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मुझे साड़ियों से प्यार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा- सीरियल में इतना क्यों खुश नहीं रहती. दूसरे यूजर ने लिखा, थू थू थू आपको किसी की नजर ना लगे. तीसरे यूजर ने लिखा, खूबसूरत लेडी ब्यूटी और ग्रेस के साथ. चौथे यूजर ने लिखा आपकी मुस्कुराहट पसंद है. पांचवे यूजर ने लिखा, यू आर लुकिंग लाइक अ वॉओ.