अनुपमा के अनुज कपाड़िया नहीं ये एक्ट्रेस कहेंगी शो को अलविदा! कभी शादी के बाद एक्टिंग से लेना चाहती थीं ब्रेक

अनुज कपाड़िया का रोल निभाने वाले गौरव खन्ना के अनुपमा सीरियल को अलविदा कहने के बाद एक और एक्टर के शो छोड़ने की खबरें सामने आई हैं.

अनुपमा के अनुज कपाड़िया नहीं ये एक्ट्रेस कहेंगी शो को अलविदा! कभी शादी के बाद एक्टिंग से लेना चाहती थीं ब्रेक

अनुपमा सीरियल को अलविदा कह सकती हैं मदालसा शर्मा

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली स्टारर अनुपमा सीरियल में बीते कुछ दिनों से अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबरें जोरों पर है. हालांकि प्रोड्यूसर राजन शाही ने इन खबरों को केवल अफवाह बताया था. वहीं अब नया अपडेट सामने आया है कि गौरव खन्ना नहीं बल्कि सीरियल में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अलविदा कहने वाली हैं. हालांकि अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं. लेकिन इस न्यूज से फैंस को जरुर तगड़ा झटका लगने वाला है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो मदालसा शर्मा सीरियल को अलविदा कह सकती हैं. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स ने इन खबरों को केवल अफवाह बताया है. गौरतलब है कि लीप के बाद से काव्या के रोल में मदालसा शर्मा को कम देखा गया है. वहीं इन दिनों वह शो से गायब ही नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उनके सोशल मीडिया अपडेट को देखें तो वह इन दिनों पति मिमोह चक्रवर्ती के साथ वेकेशन पर हैं, जिसकी वह तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. 

मदालता, जो कि सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह शादी के बाद एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने कहा, मेरे ससुराल वाले मेरे काम को लेकर हमेशा सपोर्ट करते रहे हैं. मुझे याद है जब मेरी शादी हुई तो मैने सोचा कि कुछ वक्त के लिए एक्टिंग से ब्रेक लूं. क्योंकि मैं काफी यंग एज से काम कर रही थी. लेकिन एक दिन मेरे ससुरजी आए और उन्होंने मुझे समझाया कि इसलिए की मेरी शादी हो गई है एक्टिंग नहीं छोड़ सकती. शादी का मतलब ये नहीं कि करियर को बैकसीट पर डाल दूं. अगर कोई प्रॉजेक्ट ऐसा लगता है, जो अच्छा लगे तो जरुर करना चाहिए क्योंकि उनके पास फैमिली का सपोर्ट है. 

गौरतलब है कि मदालसा शर्मा ने 16 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था. जबकि साल 2018 में उन्होंने मिमोह चक्रवर्ती के साथ शादी की थी. जबकि अनुपमा सीरियल में काव्या का किरदार निभाकर उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई. हालांकि अगर वह शो छोड़ती हैं तो फैंस को काफी निराशा होने वाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई