Crime Patrol होस्ट अनूप सोनी रियल लाइफ में बने क्राइम सीन इंवेस्टिगेटर, Photo शेयर कर दी खुशखबरी

अनूप सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर वाले सर्टिफिकेट की फोटो शेयर की है.

Crime Patrol होस्ट अनूप सोनी रियल लाइफ में बने क्राइम सीन इंवेस्टिगेटर, Photo शेयर कर दी खुशखबरी

अनूप सोनी फोटो

खास बातें

  • क्राइम संबंधित शो होस्ट करने के लिए मशहूर हैं अनूप सोनी
  • हाल ही में पूरा किया है क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन का कोर्स
  • सोशल मीडिया पर शेयर की सर्टिफिकेट की फोटो
नई दिल्ली :

अनूप सोनी, जो कि एक क्राइम आधारित मशहूर रियलिटी शो क्राइम पेट्रोल को होस्ट करने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन यानी कि अपराध दृश्य जांच में इंटरनेशनल फोरेंसिक साइंस (IFS) एजुकेशन डिपार्टमेंट से सर्टिफिकेट कोर्स पूरा कर लिया है. जब से इस लोकप्रिय अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस सर्टिफिकेट की तस्वीर को शेयर किया है, तब से सोशल मीडिया में इसने ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. अनूप सोनी ने सर्टिफिकेट शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी दिया है. 

अनूप सोनी ने किया क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन का कोर्स 

अनूप सोनी ने लिखा है कि क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में सर्टिफिकेट कोर्स. हाल के लॉकडाउन के समय मैंने अपने टाइम और ऊर्जा को कुछ और रचनात्मक बनाने का निर्णय लिया. हां यह बड़ा ही चुनौतीपूर्ण था 'किसी भी तरह की पढ़ाई में वापस जाना.' फिर भी निश्चित रूप से यह एक ऐसा विकल्प है, जिस पर मुझे गर्व है. भारत सरकार और महाराष्ट्र सरकार के साथ IFS पंजीकृत है. अनूप सोनी द्वारा यह फोटो शेयर किए जाने के बाद उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है. अभिनेत्री प्रगति मेहरा ने लिखा है, वाह! क्राइम पेट्रोल में यह आपकी भूमिका को और गंभीर बना रहा है. वहीं, एक फैन ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि सुपर! अब शो को होस्ट करने वाले असली जांच अधिकारी रखेंगे.

सीआईडी में निभाया था अजातशत्रु का रोल 

गौरतलब है कि अनूप सोनी लंबे अरसे से क्राइम आधारित इस शो से जुड़े हुए हैं. सीआईडी में उन्होंने एसीपी अजातशत्रु की भूमिका निभाई थी. साथ ही वर्ष 2010 से 2018 तक उन्होंने क्राइम पेट्रोल के होस्ट के रूप में काम किया है. वे कहानी घर घर की, बालिका वधू और सी हाक्स जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं. गंगाजल, प्रस्थानम, राज, अपहरण, और सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com