Bigg Boss 17 में अंकिता लोखेंडे ने फिर किया सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र, एक्टर के फैन बोले चीप हरकतें बंद करो

अंकिता लोखंडे ने पहले भी सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया था और एक बार फिर इशारों में उनका नाम लेने पर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने उन्हें ट्रोल किया.

Bigg Boss 17 में अंकिता लोखेंडे ने फिर किया सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र, एक्टर के फैन बोले चीप हरकतें बंद करो

अंकिता लोखंडे हुईं ट्रोल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान के साथ वीकेंड का वार में ड्रामा देखने को मिला. अभिषेक कुमार को पर्सनल कमेंट करने और फ्लाइट में उनके पास्ट को सामने लाकर ईशा मालविया के लिए गंदा कमेंट करने के लिए सलमान खान ने खूब सुनाया और क्लास लगाई. इसी बीच हमने मुनव्वर फारुकी को अंकिता लोखंडे को वेस्ट बिन कहते हुए देखा. बाद में उन्होंने एक-दूसरे से बात करके इसे क्लियर करने की भी कोशिश की जब अंकिता ने फिर से अपनी बातचीत में इनडायरेक्टली सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया.

मुनव्वर फारुकी ने अपनी बातों में कहा कि अंकिता लोखंडे सभी की गुड बुक्स में बने रहने के लिए लोगों से झगड़ा करने के बाद उन्हें भड़काती रहती हैं. स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कहा कि यह गलत है और इसलिए वह फेक बन रही हैं. एक्ट्रेस ने यह कहते हुए अपना बचाव करने की कोशिश की कि वह असल लाइफ में ऐसी ही हैं और एक बार वह किसी के साथ बंधन में बंध जाती हैं या अगर कोई उनके पास क्लैरिफिकेशन लेकर आता है तो वह उन्हें दूर नहीं कर सकतीं. वह अपने दिल में गलत भावनाएं नहीं रख सकती हैं.

इसके बाद अंकिता कहती हैं कि वह असल जिंदगी में बाहरी दुनिया में भी ऐसी ही हैं. बाद में एपिसोड में अंकिता ने मुनव्वर को समझाया कि उनके जीवन में उनका लो पॉइंट ब्रेक-अप था और हालांकि दूसरे लोगों ने उनके साथ गलत किया था और भले ही लोगों ने उस पर उंगलियां उठाईं लेकिन उसने कभी उन्हें दोष नहीं दिया.

हालांकि अंकिता ने सुशांत का नाम नहीं लिया लेकिन अंकिता की जिंदगी में सिर्फ एक बड़ा ब्रेक-अप सबसे ज्यादा चर्चा में है और वह है सुशांत के साथ. यह पहली बार नहीं है जब अंकिता ने सुशांत का जिक्र किया है. पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस बीच-बीच में सुशांत का जिक्र करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के अपनी बेतरतीब बातचीत में लगातार सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करना दिवंगत एक्टर के फैन्स को अच्छा नहीं लग रहा है. हाल ही में रिलीज हुए बिग बॉस 17 एपिसोड के बाद सुशांत का जिक्र उनके फैन्स को अच्छा नहीं लगा है और कई लोगों ने इस बारे में अपनी चिंता जाहिर करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है.