Bigg Boss 17: लड़ाई के बीच अंकिता ने विक्की से कही ऐसी बात लोग लगाने लगे तलाक के कयास, बोले- अब कोई नहीं रोक सकता

बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन फिर से आपस में बहस करते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच अंकिता कुछ ऐसा कह देती हैं कि नेशनल टेलीविजन पर उनके अलग होने को लेकर लोग अंदाजा लगाने लगे हैं.

Bigg Boss 17: लड़ाई के बीच अंकिता ने विक्की से कही ऐसी बात लोग लगाने लगे तलाक के कयास, बोले- अब कोई नहीं रोक सकता

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की फिर हुई लड़ाई

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच का झगड़ा खत्म होता नहीं दिख रहा. शो के नए प्रोमो में अब एक बार फिर दोनों झगड़ते हुए दिख रहे हैं. नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन फिर से आपस में बहस करते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच अंकिता कुछ ऐसा कह देती हैं कि नेशनल टेलीविजन पर उनके अलग होने को लेकर लोग अंदाजा लगाने लगे हैं. अंकिता ने गुस्से में आकर बड़ी बात कह दी है.

नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच एक बार फिर लड़ाई होती नजर आ रही है. इस दौरान गुस्से में आकर अंकिता कहती है, “मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से..अब तू देख ले तुझे क्या करना है. हमेशा यही चीज़ बोलते रहना बस.”

इस तरह शुरू हुआ झगड़ा

प्रोमो में देखा जा सकता है कि अंकिता, विक्की से बर्तन धोने के लिए कह रही हैं. इस पर विक्की बोलते हैं कि ये बात आप मुझसे क्यों कह रही हैं. आप कैप्टन जैसी जिम्मेदारी मत लो, आपने बोल दिया मैं सुनकर कर लूंगा. विक्की आगे कहते हैं, अगर आप बोलती हैं तो ज़बरदस्ती झगड़ा होगा इसलिए आप बोलो ही मत क्योंकि आप कप्तान नहीं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद जब विक्की जैन बर्तन धो रहे होते हैं तो फिर से दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. विक्की, अंकिता पर उनका लोगों के सामने अपमान करने का आरोप लगाते हैं और कहते हैं कि आपको अपनी इस आदत में सुधार करना चाहिए. इसके बाद अंकिता गुस्से में कहती हैं कि आजकल आपको हर बात में मुझसे झगड़ा ही करना होता है. फिर अंकिता कहती हैं, ‘मुझे आपसे अब कभी बात नहीं करनी. मैं जा रही हूं. मैं तेरी जिंदगी से जा रही हूं'.