Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने लगाई विक्की जैन की क्लास, बोलीं- मैं घर छोड़ कर चली जाऊंगी अगर..

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के हालिया वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने विक्की जैन (Vicky Jain) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की क्लास लगाई.

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने लगाई विक्की जैन की क्लास, बोलीं- मैं घर छोड़ कर चली जाऊंगी अगर..

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के हालिया वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने विक्की जैन (Vicky Jain) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की क्लास लगाई. उन्होंने दोनों पर नॉमिनेशन से बचने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ रिलेशन बनाने का आरोप लगाया. बाद में अंकिता लोखंडे ने भी विक्की से इस बारे में बात की और बताया कि शो में उनकी हरकतों को गलत समझा जा रहा है. साथ ही अंकिता ने विक्की को चेतावनी भी दे डाली.

अंकिता ने विक्की को दी चेतावनी

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन से कहा कि आप और मुनव्वर दोनों शामिल थे, लेकिन आपने अपना दिमाग दिखाया कि आप खेल रहे हैं. मुनव्वर ने ऐसा नहीं दिखाया और काफी स्वीटली खेला. उन्होंने आगे तर्क दिया कि बिग बॉस 17 के घर में अन्य लोगों के साथ उनके संबंध मजबूत हैं और इसलिए, वह शो के बाद भी उनके संपर्क में रहेंगे. हालांकि अंकिता ने यह भी साफ कर दिया कि अगर ऐसा हुआ तो वह अपना घर छोड़ देंगी.

अंकिता की नसीहत

अंकिता ने विक्की को चेतावनी देते हुए कहा, "यह एक खेल है, मैं समझती हूं लेकिन मेरे घर ये लोग नहीं आएंगे विक्की और अगर तू इनको लेके आया ना तो मैं घर छोड़ के चली जाऊंगी". अंकिता ने आगे कहा. "मैं तुम्हें यह इसलिए बता रही हूं क्योंकि मुझे पता है कि तुम इन चीजों को सुलझा लोगे लेकिन विक्की, इससे मुझे बहुत दुख हो रहा है".  अंकिता ने आगे ये भी कहा कि मुनव्वर का खेलने का अपना तरीका है जो गलत नहीं है. वह एक स्मार्ट प्लेयर है. विक्की आपके पत्ते अब खुल गए हैं, जिसके कारण लोगों को अब आप पर कोई भरोसा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com