अंकिता लोखंडे ने मराठी लुक में दोस्त संग 'हमको आज कल है इंतजार' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. हालही में उनका एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो माधुरी दीक्षित कके सॉन्ग 'हमको आज कल है इंतजार' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने मराठी लुक में दोस्त संग 'हमको आज कल है इंतजार' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

अंकिता लोखंडे का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. काफी दिनों से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बॉयफ्रैंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं इस समय वो टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में शहीर शेख के साथ नजर आ रही हैं. इस सीरियल में वो अर्चना का किरदार निभा रही हैं. इसी शो के सेट से अकसर उनके डांस वीडियो भी वायरल होते नजर आते हैं. इसी क्रम में उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो अपनी दोस्त के साथ माधुरी दीक्षित के सॉन्ग 'हमको आज कल है इंतजार' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.  इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन म लिखा है 'हम को आज कल है इंतजार, कोई आए लेके प्यार'. वीडियो में अंकिता के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर की नवारी पहनी हुई है. वो बिलकुल एक मराठी दुल्हन की तरह सजी हुई हैं. इसी के साथ उनके फैन्स भी जमकर उनके इस डांस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'हमें भी बस इसी का इंतजार था', तो किसी ने लिखा है 'आपकी अदाएं जबरदस्त हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. इसके अलावा अंकिता 'एक थी नायका' में नजर आ चुकी हैं. साल 2019 में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं.