अनिता हसनंदानी ने बेटे को दिया जन्म, Video में बेस्टफ्रेंड एकता कपूर ने यूं किया बेबी का वेलकम

एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने बेटे को जन्म दिया है. जिसकी जानकारी उनकी बेस्टफ्रेंड और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने वीडियो पोस्ट करके दी है.

अनिता हसनंदानी ने बेटे को दिया जन्म, Video में बेस्टफ्रेंड एकता कपूर ने यूं किया बेबी का वेलकम

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने दिया बेटे को जन्म

खास बातें

  • अनिता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म
  • एकता कपूर ने वीडियो शेयर कर जताई खुशी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने बेटे को जन्म दिया है. जिसकी जानकारी उनकी बेस्टफ्रेंड और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने वीडियो पोस्ट करके दी है. अनिता हसनंदानी पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. वह कभी बेबी बंप को फ्लांट करते हुए फोटोशूट करवाती तो कभी अपने बेबी शावर के वीडियो पोस्ट करती नजर आ रही थीं. वहीं बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर ने बेटे होने की जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर (Ekta Kapoor Video) कह रही हैं, "टीम अनिता यहां पर हैं और अब हम बेबी बॉय के पैरेंट्स बने हैं." एकता कपूर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में अनिता के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) की खुशी भी साफ तौर पर देखी जा सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन में नजर आई थीं. अनिता ने नागिन 3 और नागिन 4 में अहम भूमिका निभाई थी, साथ ही उनके नागिन वाले अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. एक्ट्रेस इसके अलावा पति के साथ नच बलिए 9 में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस एक्टिंग में तो माहिर हैं ही, साथ ही अपने स्टाइल के लिए भी अनिता खूब जानी जाती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो साझा कर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं.