'भाबीजी घर पर है' की अनिता भाभी छोड़ रही हैं शो, नेहा पेंडसे की जगह नजर आ सकती हैं यह एक्टर

‘भाभीजी घर पर हैं’ के मेकर्स एक नई अनीता भाभी की तलाश कर रहे हैं. वह पिछले साल अगस्त में शो में शामिल हुई थीं.

'भाबीजी घर पर है' की अनिता भाभी छोड़ रही हैं शो, नेहा पेंडसे की जगह नजर आ सकती हैं यह एक्टर

‘भाभीजी घर पर हैं’ शो छोड़ सकती हैं नेहा पेंडसे

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने पिछले साल ही अनीता भाबी के रूप में लोकप्रिय टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं' में एंट्री की थी. उन्होंने शो में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया था. उन्हें इस शो में काफी पसंद किया जा रहा था. वहीं अब खबरें सामने आई हैं कि नेहा भाबीजी घर पर हैं छोड़ने जा रही हैं. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘भाबीजी घर पर हैं' के मेकर्स एक नई अनीता भाबीजी तलाश कर रहे हैं. वह पिछले साल अगस्त में शो में शामिल हुई थीं. रिपोर्ट में कहा गया है कि अनीता भाबी के रोल कि लिए ऑडिशन चल रहा है और कई नामों पर चर्चा है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ जल्द ही नई अनीता भाबी की तलाश पूरी हो जाएगी. दरअसल नेहा का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2022 में खत्म हो रहा है, लेकिन नेहा अपने कॉनट्रैक्ट को रिन्यू कराने में इंटरेस्टेड नहीं हैं. इसका कारण यह है कि उनके घर से सेट काफी दूर है और उन्हें आने के लिए काफी ट्रैवल करना पड़ता है. इससे उनका समय खराब होता है. मेकर्स को लगा था कि नेहा कॉन्टैक्ट आगे बढ़ाएंगी, लेकिन अब यह मुश्किल लग रहा है. नेहा हाल ही में कोरोना की चपेट में आई थीं, जिसके कारण अभी उन्हें हेल्थ संबंधी समस्या रहती है. उन्होंने रिकवरी के बाद फिर से काम शुरू किया है. 

वहीं इंडियाटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'पिया अलबेला' फेम शीन दास ‘भाबी जी घर पर हैं' में अनीता का रोल प्ले कर सकती हैं. शीन भी टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com