KBC 13 के सेट पर पहली बार नजर आईं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और नातिन नव्या नंदा 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमिताभ के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नंदा नजर आ रही हैं.

KBC 13 के सेट पर पहली बार नजर आईं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और नातिन नव्या नंदा 

KBC 13 के सेट पर पहली बार नजर आईं अमिताभ बच्चन की बेटी

नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 13वां सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. चाहें कंटेस्टेंट हों या गेस्ट हर एक एपिसोड ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. वहीं बता दें कि KBC के 1000 एपिसोड पूरे हो चुके हैं. वहीं अब दर्शकों को इंतजार है कि अब आने वाले एपिसोड में कौन आने वाला है तो बता दें कि इस बार का एपिसोड बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस बार कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नंदा नजर आने वाली हैं. 

केबीसी में नजर आएंगी 
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमिताभ के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नंदा नजर आ रही हैं. बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि 'चैनल ने कहा कि 1000 एपिसोड पूरे होने के खास मौके पर परिवार को लेकर आऊं. जो हॉटसीट पर मेरे साथ हों.' इसके साथ ही वे लिखते हैं कि बेटी और नातिन को बेहद सम्मान दिया गया'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपलुर फेस हैं नव्या 
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वे अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर खास लाइमलाइट में आ जाती हैं. नव्या यंग एंटरप्रेन्योर हैं. वो आरा हेल्थ की को-फाउंडर हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपना प्रोटेक्ट नवेली भी हाल ही में शुरू किया है.