सिद्धार्थ के नाम पर गाने और रील्स बनाने वालों को अली गोनी की लताड़, बोले- शहनाज का हक है लेकिन...

अली गोनी ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें लिखा कि यहां कुछ लोग अब भी उस अन्फॉर्चुनेट घटना का शोक मना रहे हैं और जो लोग सिद्धार्थ शुक्ला के नजदीकी दोस्त होने का दावा करते हैं, वे श्रद्धांजलि के नाम पर भावनाओं को बेचने का काम कर रहे हैं.

सिद्धार्थ के नाम पर गाने और रील्स बनाने वालों को अली गोनी की लताड़, बोले- शहनाज का हक है लेकिन...

अली गोनी फोटो

नई दिल्ली :

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बीते 2 सितंबर को सिर्फ 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके बाद से बिग बॉस में उनकी हाउसमेट रहीं शहनाज गिल कुछ समय तक पब्लिक व्यू से बाहर रही थीं, लेकिन वापस लौटकर उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने वाला गाना 'तू यहीं है' रिकॉर्ड किया. हालांकि, सिद्धार्थ के कुछ फैन्स को यह पसंद नहीं आया और ट्विटर पर उन्होंने Stop using Sidharth Shukla ट्रेंड कराना शुरू कर दिया. अब एक्टर अली गोनी ट्विटर पर शहनाज के बचाव में आ गए हैं.

अली गोनी ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें लिखा कि यहां कुछ लोग अब भी उस अन्फॉर्चुनेट घटना का शोक मना रहे हैं और जो लोग उनके नजदीकी दोस्त होने का दावा करते हैं, वे श्रद्धांजलि के नाम पर भावनाओं को बेचने का काम कर रहे हैं. किसी की मौत पर वे हमें REELS बनाने के लिए कहते हैं. व्यू और लाइक्स गिनते हैं. वे कितने नीचे तक गिरेंगे? यह मजाक बंद करें. सिद्धार्थ शुक्ला को यूज करना बंद करें. अली गोनी ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि इसे जरूर रोकें.

अली गोनी ने अपनी बात को साफ करते हुए और शहनाज का बचाव करते हुए एक और ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि मुझे लगता है कि मेरे अंतिम ट्वीट को लेकर गलतफहमी हो गई है. पहली बात तो शहनाज का पूरा हक बनता है श्रद्धांजलि देने का और मुझे वह गाना पसंद आया है... दूसरा कि वह ट्वीट उन लोगों के लिए था, जो कवर सांग्स रील्स आदि के नाम पर सिद्धार्थ को घसीट रहे हैं. जो उस ट्वीट में लिखा भी हुआ था. अली गोनी के इस ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.


ये भी देखें: भूमि पेडनेकर और मृणाल ठाकुर मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com