अंकिता लोखंडे के पति पर भड़क गईं ऐश्वर्या शर्मा, जानें क्यों गुस्से में बोलीं- हर मर्द आपके जैसा नहीं होता

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 3 का तीसरा हफ्ता काफी धमाकेदार रहने वाला है. कपल्स के बीच उठ रहे शादी के मुद्दे पर विकी जैन की बेबाकी ने ऐश्वर्या शर्मा को गुस्सा दिला दिया है और अब ऐश विकी की क्लास लगाने वाली हैं.

अंकिता लोखंडे के पति पर भड़क गईं ऐश्वर्या शर्मा, जानें क्यों गुस्से में बोलीं- हर मर्द आपके जैसा नहीं होता

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के पति पर चिल्लाईं ऐश्वर्या शर्मा, सुनाई खरी खोटी

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 17 हर नए दिन के साथ और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. अलग-अलग मुद्दों पर घर वालों के बीच घमासान है. कहीं प्यार में डूबे कपल्स एक दूसरे के साथ बढ़ते नजर आ रहे हैं तो कहीं कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है. हालांकि बिग बॉस के तीसरे हफ्ते का हाल ही में प्रोमो वीडियो जारी हो गया है जो और भी धमाकेदार लग रहा है.  जी हां, वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि घर के अंदर इस बार दोनों कपल्स एक दूसरे से भिड़ते नज़र आएंगे अंकिता लोखंडे के पति विकी जैन और टीवी की पॉपुलर बहू ऐश्वर्या शर्मा के बीच पंगा होने वाला है. 

विकी ने नील-ऐश्वर्या की शादी पर किया कमेंट  

प्रोमो में दिखाया गया है कि गार्डन एरिया में विकी जैन और नील भट्ट की बातचीत में शादी पर बात हो रही है. इस दौरान विकी नील से पूछते हैं कि क्या तुमने गलती से डेटिंग के टाइम कह दिया था कि तू (ऐश्वर्या शर्मा) बहुत क्यूट लगती है. तब नील कहते हैं कि डेटिंग नहीं की, सीधा शादी कर ली. हालांकि उस वक्त विकी से बातचीत में नील काफी चिल थे लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या को उनकी शादी पर विकी का ये कमेंट्स रास नहीं आया. उनको जब ये पता चला तो वो विकी पर गुस्सा करने लगीं. ऐश ने कहा कि विकी खुद पीड़ित हैं अपनी शादी का ठीकाना है और दूसरों की शादी पर कमेंट्स कर रहे हैं. ऐश ने कहा कि दूसरों पर कमेंट्स कर रहे हो, हर मर्द आपके जैसा नहीं होता. ऐसी बातचीत में आपको प्रोमों में चुपचाप बैठी अंकिता जरूर दिखेंगी लेकिन उनके चेहरे का गुस्सा बता रहा है कि वो ऐश्वर्या की इन बातों से काफी नाराज है.

विकी ने ऐश्वर्या को कहा सेंसलेस  

ऐश्वर्य ने जब विकी पर गुस्सा निकाला तो विकी भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने एक्ट्रेस को सेंसलेस तक कह डाला. इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा और विकी जैन की काफी तू तू मैं मैं हुई और घरवाले दोनों ही लोगों को शांत करने के लिए कवायद करते दिखे. माना जा रहा है कि तीसरा हफ्ता कपल्स के बीच की तनातनी के हवाले हो जाएगा. अभी तक कपल्स मुद्दे तलाश रहे थे और कहा जा रहा है कि जल्द ही पूरा घर कपल्स के बीच की फाइट में दो ग्रुप्स में बंट जाएगा. फिलहाल ऐश अपनी फॉर्म में हैं और विकी भी अपनी बेबाकी के चलते नए नए पंगे करने के लिए तैयार रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com