Aditya Narayan के बचपन का Video हुआ वायरल, बोले- बहुत बड़ा सिंगर बनना है

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के बचपन का यह वीडियो उस समय का है, जब वो आठ साल के थे.

Aditya Narayan के बचपन का Video हुआ वायरल, बोले- बहुत बड़ा सिंगर बनना है

आदित्य नारायण (Aditya Narayan)

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर, एक्टर और रियलीटी शो होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. आदित्य सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और नियमित अंतराल पर अपने पोस्ट शेयर करते हैं. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का अब एक बचपन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका इंटरव्यू चल रहा है और वो बेबाकी से सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं. आदित्य नारायण (Aditya Narayan Childhood Video) के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का यह वीडियो उस समय का है, जब वो महज आठ साल के थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने सपनों के बारे में बता रहे हैं. आदित्य कह रहे हैं: "यह कुछ भी नहीं है, अभी बहुत बड़ा सिंगर बनना और बहुत ऊंचाइयों पर जाना है. अभी बस केवल 5 प्रतिशत हासिल किया है." एक दूसरे वीडियो में उनसे पूछा जाता है कि क्या घर में उन्हें डांट पड़ती है? इस पर आदित्य कहते हैं हां पड़नी ही चाहिए आगर गलती की है तो.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि आदित्य ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने सबसे पहले  शाहरुख खान की फिल्म 'परदेश' में काम किया. इसके बाद सलमान खान संग उन्होंने 'जब प्यार किसी से होता है' में अपने काम से दिल जीता. आदित्य ने चाइल्ड आर्टिस्ट गायक के तौर करीबन 100 गानें गाए जिसके लिए बेस्ट चाइल्ड सिंगर के अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है. इसके अलावा उन्होंने मुख्य किरदार वाली फिल्म की शुरुआत 'शापित' से की है.मौजूदा समय में आदित्य इंडियन आइडल 12 को होस्ट कर रहे हैं.