सुनयना फोजदार ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर बनाया एक रोमांचक रील, Video हुआ वायरल

सुनयना फोजदार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर फनी एक्सप्रेशंस दिए हैं.

सुनयना फोजदार ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर बनाया एक रोमांचक रील, Video हुआ वायरल

सुनयना फोजदार ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सुनयना फोजदार, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि भाभी के नाम से लोकप्रिय हैं, सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में जो कुछ भी चल रहा है, उसके बारे में बताती हैं. अपने फोटोशूट से आकर्षक तस्वीरें पोस्ट करने के अलावा, जो वह बहुत बार करती हैं, सुनयना मनोरंजक और मजेदार रील भी पोस्ट करती रहती हैं और महामारी में यह संख्या अधिक बढ़ गई है क्योंकि उस समय लोग कम दौर से गुजर रहे थे और अभिनेत्री ने अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश की उसके अंत से सबका मनोबल ऊंचा रखने के लिए.

अभिनेत्री द्वारा हाल ही में पोस्ट की गई एक रील में, उन्होंने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर एक मजेदार वीडियो बनाया है. अभिनेत्री ने 'वेलकम' के एक दृश्य को दोहराया है, जहां उन्होंने एक सीन से परेश रावल के डायलॉग बोले हैं. वीडियो में सुनयना पेट्रोल पंप पर बिल लेती हुई दिखाई दे रही है जहां वह कहती है '1 करोड़ का पेट्रोल भाई?' उनका ये मजाकिया अंदाज कुछ ऐसे है, जिन पर आपको सच में ध्यान देना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनयना फोजदार के इस वीडियो को फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'आपको साइकल देता हु वो चला लो', तो किसी ने लिखा है 'बहुत ही मजेदार वीडियो'.