वीकेंड का वार में सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया फेक, दे डाली घरवालों को दूर रहने की सलाह, बोले- अवॉर्ड देना हो तो...

Bigg Boss 17 Fake Contestant: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें सलमान खान का एक बार फिर गुस्सा अभिषेक कुमार पर भड़का है.

वीकेंड का वार में सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया फेक, दे डाली घरवालों को दूर रहने की सलाह, बोले- अवॉर्ड देना हो तो...

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में फूटा सलमान खान का गुस्सा

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Fake Contestant: बिग बॉस 17 की शुरुआत से अभिषेक कुमार की पर्सनैलिटी चर्चा का विषय बना हुआ है. चिल्लाना, उकसाना और फिर रोना लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा था. वहीं उन्हें पिछले सीजन के कुछ फेमस कंटेस्टेंट को कॉपी करने की भी बात कही गई थी. इसी बीच वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी उन पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और उन्हें फेक बताया है. दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान, अभिषेक से कहते हैं कि अगर हम सबसे फेक कंटेस्टेंट को अवॉर्ड दे सकते तो वह वही होंगे. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस जरुर करेंगे कि यह सही कहा. 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान, अभिषेक को फेक कहने के बाद ईशा मालवीय से कहते हैं कि आपने ईशा से कहा कि वह रात को बाहर पार्टी करने जाती है, अगर आपने यह बात मेरे सामने कही होती तो मैं नहीं छोड़ता. वह ईशा से कहते हैं कि अगली बार अगर वह रोए, उदास हो या सहारे की जरूरत हो तो तुम जाकर उसे सांत्वना मत देना. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस बोले- सलमान भाई गुस्सा में. दूसरे यूजर ने लिखा, दिवाली के वीकेंड का वार के बाद से अभिषेक एक ढीले कैनन रहे हैं. विक्की उसका पूरा मार्गदर्शन कर रहा था और एक छोटे भाई की तरह उसकी देखभाल भी कर रहा था लेकिन वह बहुत अनग्रेटफुल और अनफेथफुल है. उसमें बहुत क्षमता थी लेकिन उसमें गुस्से की बड़ी समस्या है और वह बहुत अपमानजनक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ मालवीय के बीच झगड़ा देखने को मिला था. जहां ईशा ने अभिषेक को धक्का दिया था. वहीं अभिषेक ने भी हदें पार करते हुए ईशा के कैरेक्टर पर कमेंट किया था, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा थी.