TV एक्ट्रेस Aashka Goradia ने जबरदस्त अंदाज में किया शीर्षासन, खूब देखा जा रहा है Video

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) का एक योग वीडियो इस समय खूब सुर्खियों में भी है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में शीर्षासन करती हुई दिखाई दे रही हैं.

TV एक्ट्रेस Aashka Goradia ने जबरदस्त अंदाज में किया शीर्षासन, खूब देखा जा रहा है Video

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने जबरदस्त अंदाज में किया शीर्षासन

खास बातें

  • आशका गोराडिया ने जबरदस्त अंदाज में किया शीर्षासन
  • एक्ट्रेस के बैलेंस ने किया फैंस को हैरान
  • आशका गोराडिया का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं आशका गोराडिया (Aashka Goradia) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर एक्ट्रेस फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. आशका गोराडिया फिटनेस के मामले में भी हमेशा आगे रहती हैं और अकसर अपनी योग वीडियो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. एक्ट्रेस का एक योग वीडियो इस समय खूब सुर्खियों में भी है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में शीर्षासन करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में आशका का अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

@peaceofblueyoga #mornings #feelit #reelit

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह सिर के पीछे हिस्से की तरफ अपना हाथ रखती हैं और धीरे-धीरे पैरों को ऊपर की और ले जाती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस अपना शीर्षासन पूरा करती हैं. वीडियो में आशका का बैलेंस और उनका शीर्षासन करने का तरीका लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. कुछ ही घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो को अभी तक 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि आशका गोराडिया इससे पहले भी अपने कई योग वीडियो साझा कर चुकी हैं. अपने कई वीडियो में एक्ट्रेस पति के साथ योग करती हुई भी दिखाई दी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइल से भी फैंस को चौंकाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. उनके करियर की बात करें तो वह 'कुसुम', लागी तुझसे लगन, 'बालवीर' और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6)' में भी नजर आ चुकी हैं. इससे इतर आशका ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आशका आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'डायन' में नजर आईं थीं.