Bigg Boss 17: फैंस ने समझा था वन मैन आर्मी, लेकिन बस भीड़ का हिस्सा बन कर रह गए मुनव्वर फारुकी

बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही मुनव्वर फारूकी ने कुछ ऐसी गलतियां कर दी जिससे वो महज़ भीड़ का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं और फैंस को लग रहा है कि अगर इसी तरह खेलते रहे तो उनका गेम पूरी तरह फेल हो जाएगा.

Bigg Boss 17:  फैंस ने समझा था वन मैन आर्मी, लेकिन बस भीड़ का हिस्सा बन कर रह गए मुनव्वर फारुकी

बिग बॉस 17 में फैन्स को निराश कर रहे मुनव्वर फारूकी

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अपने-अपने गेम प्लान और स्ट्रेटजी के साथ शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है. इन सभी कंटेस्टेंट के बीच एक ऐसा खिलाड़ी भी है जिसने फैंस को बीते दो दिन में बहुत ज्यादा डिसएपॉइंट किया है.  हम बात कर रहे हैं शो में पहुंचे मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की. मुनव्वर जब बिग बॉस के घर पहुंचे तो फैंस को लगा कि अपनी दमदार स्ट्रेटजी के साथ मुनव्वर शो में तहलका मचा देंगे, लेकिन बीते दो दिनों में कुछ भी ऐसा होता हुआ नजर नहीं आया. दरअसल बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही मुनव्वर फारूकी ने कुछ ऐसी गलतियां कर दी जिससे वो महज भीड़ का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं और फैंस को लग रहा है कि अगर इसी तरह खेलते रहे तो उनका गेम पूरी तरह फेल हो जाएगा. चलिए आपको बताते हैं उन सात गलतियों के बारे में जो मुनव्वर फारूकी बिग बॉस के घर में कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा के साथ ही मुनव्वर फारुकी का बिग बॉस के घर में बॉन्ड नजर आ रहा है. बीते दो दिन की बात करें तो मुनव्वर शो में सिर्फ मनारा चोपड़ा के साथ ही दिखाई दे रहे हैं. बाकी के कंटेस्टेंट से उनका कोई भी कनेक्शन या बॉन्ड देखने को नहीं मिल रहा है.

बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने तरीके से खुद को दिखाना करना शुरू कर दिया है. एक तरफ जहां अभिषेक कुमार सभी से पंगा लेते देखे जा सकते हैं तो विक्की जैन अपना माइंड गेम खेल रहे हैं, लेकिन मुनव्वर फारूकी अब तक शो में  ठीक तरीके से दिखे भी नहीं है.

बिग बॉस के घर में दो दिन के अंदर जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रहा है लेकिन मुनव्वर फारूकी इन सभी के बीच कहीं नजर नहीं आए. मुनव्वर बिग बॉस के घर में सिर्फ किचन एरिया में सबसे ज्यादा दिखाई दे रहे हैं. घर में हो रही है झगड़े में वो किसी भी तरह की राय देने से ज्यादा घर में खाना बनाने पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस के घर में हर कंटेस्टेंट अपना इंडिविजुअल गेम खेलता है. लेकिन मुनव्वर फारूकी की बात दो दिनों में उनका कोई गेम प्लान दिखाई नहीं दे रहा है और ना ही कोई स्ट्रेटजी नजर आ रही है. उनसे ज्यादा तो घर में विक्की जैन नजर आ रहे हैं.

मुनव्वर फारुकी बिग बॉस के घर में काफी शांत रहने की कोशिश करते देख रहे हैं. उन्होंने अब तक घर का एक भी मुद्दा नहीं उठाया है. हाल ही में जब अरुण महाशेट्टी ने मुनव्वर से पूछा था कि अभिषेक कुमार अगर उनसे पंगा लेते हैं तो वो क्या करेंगे? इस पर मुनव्वर ने बड़ा ही डिप्लोमेटिक जवाब देते हुए कहा था कि वो बाद में देखा जाएगा.

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी अपना गेम खेलने की बजाय ज्ञानी बाबा बनते हुए नजर आ रहे हैं. मुनव्वर लोगों को समझने का काम कर रहे हैं जिसमें उनके दोस्त मन्नारा चोपड़ा सबसे आगे हैं. वो सबसे ज्यादा मन्नारा चोपड़ा को गेम प्लानिंग समझते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जल्द ही मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस के घर में अपनी स्ट्रेटजी नहीं बनाई तो उनका घर में ज्यादा दिन टिक पाना मुश्किल हो जाएगा. दरअसल बिग बॉस के घर में अगर अपने गेम प्लान के साथ मुनव्वर नहीं खेलते दिखे तो अपनी फैन फॉलोइंग के दम पर वह लंबा नहीं टिक पाएंगे.