'सबके बच्चे पीते हैं, क्या हुआ जो थोड़ी बहुत ले ली': थाने में राजस्‍थान की MLA का हंगामा करने का VIDEO वायरल

मीना कंवर, रातानाडा पुलिस थाने के कर्मियों से अपने रिश्तेदार और उसके वाहन को छोड़ने की मांग करते हुए कह रही हैं, “सबके बच्चे पीते हैं. क्या हुआ जो थोड़ी बहुत ले ली?”

Advertisement
Read Time: 20 mins
जोधपुर:

Rajasthan: राजस्‍थान (Rajasthan)की कांग्रेस की एक विधायक (Congress MLA)और उसके पति द्वारा कथित तौर पर यहां स्थित एक पुलिस थाने में हंगामा करने की घटना कैमरे में कैद हुई है.दरअसल, विधायक के एक रिश्तेदार पर शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ था और उसका वाहन जब्त कर लिया गया था जिसके बाद दंपति ने पुलिस थाने में हंगामा किया. शेरगढ़ से विधायक मीना कंवर (Meena Kanwar)और प्रदेश कांग्रेस समिति के सदस्य व उनके पति उम्मेद सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे दोनों पुलिस थाने में फर्श पर बैठ कर पुलिसकर्मियों से बहस कर रहे हैं. सोमवार रात से वायरल हो रहे वीडियो में विधायक और उनके पति को यह कहते सुना जा सकता है कि सभी बच्चे शराब पीते हैं और थोड़ा बहुत पीने से कोई नुकसान नहीं होता.

मीना कंवर, रातानाडा पुलिस थाने के कर्मियों से अपने रिश्तेदार और उसके वाहन को छोड़ने की मांग करते हुए कह रही हैं, “सबके बच्चे पीते हैं. क्या हुआ जो थोड़ी बहुत ले ली?” वीडियो में दंपति को पुलिसकर्मियों पर, शराब के नशे में बदसलूकी करने का आरोप लगाते भी सुना जा सकता है. कंवर कह रही हैं कि पुलिस वालों को अपनी कुर्सी से उठकर विधायकों के सामने खड़ा होना चाहिए.वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी, विधायक और उनके पति से कुर्सी पर बैठने का अनुरोध कर रहे हैं, फिर भी वे पुलिस पर दबाव बनाने के लिए फर्श पर बैठे हैं. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम उजागर न करने की शर्त पर बताया कि बाद में विधायक के दबाव में पुलिस ने कंवर के रिश्तेदार को वाहन समेत जाने की अनुमति दी. अधिकारी ने बताया कि हालांकि पुलिस ने आरोपी पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है, इसके बावजूद उसे छोड़ दिया गया.

Advertisement

वीडियो के बारे में पूछे जाने पर डीसीपी (पूर्व) भुवन भूषण यादव ने कहा कि मामले की जांच एसीपी (पूर्व) को सौंप दी गई है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा. मीना कंवर का दावा है कि पुलिस ने परिचय देने के बाद भी उनके रिश्तेदार के साथ बदसलूकी की. उन्होंने आरोप लगाया ‘‘वह (रिश्तेदार) शराब के नशे में नहीं पाए गए. उनकी सूचना पर हम पुलिस थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने हमारे साथ खराब व्यवहार किया.''

Advertisement

- - ये भी पढ़ें - -
* "हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और आप क्या T20 खेलेंगे?", असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम पर साधा निशाना
* कर्नाटक कांग्रेस ने PM मोदी के खिलाफ विवादित ट्वीट हटाया, इसे नौसिखिये का काम बताया
* "उत्तराखंड में भारी बारिश : नैनीताल बेहाल, हल्द्वानी का गोला पुल टूटा, PM मोदी ने की CM से बात

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article