राजस्थान: बस ने कार को मारी टक्कर, हादसे में कार सवार एक महिला की मौत, 5 घायल

गंगानगर जिले के गोमावाली निवासी परिवार कार में सवार होकर जयपुर के नजदीक मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने गए थे. मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने के बाद परिवार कार से वापस गंगानगर लौट रहा था.

Advertisement
Read Time: 10 mins

मलकेड़ा: सीकर जिले के नजदीकी गांव मलकेड़ा में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को सीकर शहर के एसके अस्पताल ले जाया गया. जहां कार सवार एक महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक गंगानगर जिले के गोमावाली निवासी परिवार कार में सवार होकर जयपुर के नजदीक मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने गए थे. मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने के बाद परिवार कार से वापस गंगानगर लौट रहा था. इस दौरान सीकर शहर के नजदीकी मलकेड़ा गांव में कार के पीछे चल रही एक बस ने कार को टक्कर मार दी.

राजस्थान: कार में सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट, सोने की अंगूठी और चेन लेकर हुए फरार

बस की टक्कर से कार पलटते हुए दूर जा गिरी. कार के पलटने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से एसके अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कार में सवार होकर 6 लोग मेहंदीपुर बालाजी से गंगानगर की ओर जा रहे थे. इस दौरान मलकेडा गांव के नजदीक पीछे से बस ने कार को टक्कर मार दी. 

रणथंभौर में जुटेंगे BJP के बड़े नेता, राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर किया जाएगा मंथन

टक्कर से कार पलट गई और कार में सवार 6 लोग चंद्रकला देवी, कालूराम, मंजू देवी, संदीप कुमार, सीता देवी और अशोक कुमार घायल हो गए. जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में चिकित्सकों ने एक महिला चंद्रकला देवी को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मृतक महिला का शव मोर्चरी में रखवाया गया है. दो घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, तीन लोगों को हल्की चोट आने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

राजस्थान: बारिश के कारण हुआ जलभराव बना मुसीबत, बच्चों को अभिभावक कंधों पर बैठाकर पहुंचा रहे स्कूल

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian
Topics mentioned in this article