दौसा : BJP कार्यकर्ताओं ने मृतक छात्र को न्याय दिलाने के लिए SDM कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मनीराम मीणा के पिता लल्लू राम मीणा मजदूरी काम करते हैं. तीन बहनों में वो इकलौता भाई था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र के गांव रामबास  मृतक युवक मनीराम मीणा को न्याय दिलाने की मांग को लेकर मंगलवार को भाजपा एसटी मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा नेता दौलतराम मीना की अगुवाई में मंगलवार को बड़ी संख्या में युवाओं ने राजेश पायलट स्नाकोत्तर महाविद्यालय के समीप से रैली शुरू करते एसडीएम कार्यालय पहुंच कर हंगामा किया. सथ ही साथ SDM कार्यालय का घेराव भी किया.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मनीराम मीणा के पिता लल्लू राम मीणा मजदूरी काम करते हैं. तीन बहनों में वो इकलौता भाई था.

Advertisement

छात्र को न्याय दिलाने के लिए युवाओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क मार्ग जाम कर आक्रोश जताया. छात्र-छात्राओं ने सड़क पर बैठकर प्रर्दशन किया युवाओं ने मृतक छात्र मनीराम मीना को न्याय दिलाने कि मांग की. साथ बांदीकुई ACM भावना शर्मा से दोषियों आरोपितो के खिलाफ पुलिस से कार्यवाही करवाने और निष्पक्ष जांच कर आरोपियों गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक प्रदेश के गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

जानकारी के अनुसार गत 1 जुलाई  को  दिल्ली बांदीकुई रेलमार्ग पर घायल अवस्था में युवक मनीराम मीणा रेलवे ट्रैक पर पुलिस को मिला था.  पुलिस ने गंभीर अवस्था में बांदीकुई  CHC अस्पताल  में भर्ती कराया था. घायल मनीराम मीणा ने 4 जुलाई  को जयपुर के SMS  अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

परिजनों का कहना है कि कुछ युवकों के द्वारा मनीराम मीणा से मारपीट कर रेल ट्रैक पर डाल कर एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश का परिजनो ने आरोप लगाया है.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार
Topics mentioned in this article