विज्ञापन
This Article is From Mar 22, 2020

सपना चौधरी के नए डांस वीडियो का इंटरनेट पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. देखें एक से एक डांस Video

सपना चौधरी के नए डांस वीडियो का इंटरनेट पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा है Video
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में उन्होने अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज से शेयर किया है. अभी तक इस डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी मूवी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो भी जमकर धमाल मचा रहा है. इस डांस वीडियो की लोकप्रियता से अंदाजा लगाया जा सकता कि उन्हें देसी क्वीन क्यों कहा जाता है.

देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में कमाल के डांस स्टेप्स किए हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी. वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल पर आते ही छा जाते हैं. उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'बलम ऑल्टो' (Balam Alto) रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था और इसकी लोकप्रियता अभी भी बनी हुई है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
सपना चौधरी के नए डांस वीडियो का इंटरनेट पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा है Video
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com