सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में अपने डांस से दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी का 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 12)' का एक वीडियो धूम मचाए हुए है. उनका बैली डांस तो कमाल है.

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बैली डांस वाला वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • बैली डांस करते आ रही हैं नजर
  • सलमान खान के गाने पर कर रही हैं डांस
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में अपने डांस से दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी का 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 12)' का एक वीडियो धूम मचाए हुए है. बिग बॉस हाउस की एक परंपरा है कि सुबह उठते ही सॉन्ग बजता है और घर के सारे सदस्य उस पर डांस करते हैं. 'बिग बॉस 11' में भी ऐसा ही होता था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में तहलका मचा रखा था, वह भी सुबह उठते ही नींद में ही डांस करने लगती थीं. 'बिग बॉस 11' का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सपना चौधरी 'ऊंची है बिल्डिंग' सॉन्ग पर थिरक रही हैं.

अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू'- Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह की लगाई क्लास तो जवाब मिला- खड़ूस टीचर, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की खासियत है कि वे हर तरह के डांस में माहिर हैं, फिर वह चाहे देसी हो या विदेशी. इस वीडियो में सपना चौधरी बैली डांस कर रही हैं, और सपना का यह डांस बहुत ही कमाल का है. सपना चौधरी सधे हुए ढंग से डांस कर रही हैं, और उनके मूव भी कमाल के हैं. 'बिग बॉस 11' में हिना खान के साथ सपना चौधरी की अच्छी दोस्ती रही थी, और हिना खान पूरे शो में उन पर हावी भी रही थीं.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 6: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का कमाल बरकरार, अब तक कमा लिए इतने करोड़
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on


भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह इस फिल्म से मचाने जा रहीं तहलका, यहां हो रही शूटिंग... देखें Pics

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस से लौटने के बाद से लोकप्रियता की पायदान पर तेजी से कदमताल कर रही हैं. बॉलीवुड तक में उनका सिक्का चल रहा है. 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में उन्होंने स्पेशल सॉन्ग किए हैं. भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी सपना चौधरी ने अपने हाथ दिखाए हैं. यही नहीं, सपना 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं. इस तरह वे अपने फैन्स को भरपूर तरीके से एंटरटेन करने जा रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com