MP : कटनी में साईं भक्त ने प्रतिमा के सामने सिर झुकाते ही प्राण त्यागे, CCTV फुटेज आया सामने

राजेश मेहानी शहर में मेडिकल स्टोर संचालक थे. वह साईं बाबा के बड़े भक्त थे और नियमित रूप से बाबा के दर्शन करने मंदिर जाते थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
भोपाल:

Madhya Pradesh News: मध्‍य प्रदेश के कटनी में एक साईं भक्त ने प्रतिमा के सामने सिर झुकाते ही अपने प्राण त्याग दिए. इस घटना का  CCTV फुटेज सामने आया है. कटनी के पहरुआ स्थित श्री साईं दरबार मंदिर में गुरुवार रात उनके भक्त राजेश मेहानी के साथ यह हादसा हुआ. मंदिर में कैद हुई इस घटना का VIDEO हालांकि दो दिन बाद सामने आया है. जानकारी के अनुसार, राजेश हर गुरुवार की भांति इस गुरुवार भी बाबा के दर्शन करने उनके दरबार पर पहुंचे थे, वहां पर वह बाबा की मूर्ति की परिक्रमा करने के बाद जब राजेश ने उनके चरणों पर शीश झुकाया लेकिन यह उनका आखिरी क्षण था उसी समय साइलेंट अटैक से उनकी मृत्यु हो गई. करीब 15 मिनट बाद तक वह वहां से नहीं उठे तो मंदिर में मौजूद भक्तों ने पुजारी को बताया. 

इसके बाद पुजारी ने राजेश को हिलाकर देखा तो शरीर में कोई हरकत नजर नहीं आई. अन्य लोगों की मदद से उठाकर राजेश को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक राजेश मेहानी शहर में मेडिकल स्टोर संचालक थे. वह साईं बाबा के बड़े भक्त थे और नियमित रूप से बाबा के दर्शन करने मंदिर जाते थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai | विकलांग व्यक्तियों के लिए रोजगार दिल से आना चाहिए : Piruz Khambatta
Topics mentioned in this article