विज्ञापन
This Article is From Dec 23, 2021

जब आहना कुमरा ने पहनी पत्तों वाली ड्रेस, तो हर कोई खा गया धोखा, ये है शीयर फैब्रिक वाला लेटेस्ट ट्रेंड

इस साल शादियों में भी नेट और लेस वाली साड़ियों का जादू छाया रहा. नेट की कई सारी वैरायटी बाजारों में देखने को मिल रही है, इनमें मोनो नेट, कॉटन नेट, कौर जरी नेट शामिल हैं.

जब आहना कुमरा ने पहनी पत्तों वाली ड्रेस, तो हर कोई खा गया धोखा, ये है शीयर फैब्रिक वाला लेटेस्ट ट्रेंड
शादियों के सीजन में भी शीयर फैब्रिक की ड्रेसेज खूब पसंद की जा रही हैं. 

शादियों के सीजन में दूल्हा-दुल्हन हों या उनके रिलेटिव या दोस्त यार सभी अपना बेस्ट लुक चाहते हैं. कॉटन, चंदेरी और बनारसी सिल्क जैसे फैब्रिक तो हमेशा चलन में रहते हैं लेकिन इस सीजन में नेट, लेस और सिफोन जैसे शियर फैब्रिक वाली साड़ियां और ड्रेसेज लेटेस्ट ट्रेंड में हैं. इस साल शादियों में भी नेट और लेस वाली साड़ियों का जादू छाया रहा. नेट की कई सारी वैरायटी बाजारों में देखने को मिल रही है, इनमें मोनो नेट, कॉटन नेट, कौर जरी नेट शामिल हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आहना कुमरा ने हाल ही में लेस वाली ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन कर इंटरनेट पर खलबली मचा दी. ब्राउन कलर की इस बैक लेस ड्रेस में आहना बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आई. इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस को देख कुछ फैंस को ऐसा भी लगा जैसे आहना ने पत्ते लपेट लिए हों. हालांकि आहना की ये आउटफिट बेहद ट्रेंडी और स्टाइलिश नजर आ रही थी. दरअसल इन दिनों शियर फैब्रिक फैशन में है और इसकी ड्रेसस हो या साड़ियां या लहंगे खूब पसंद किए जा रहे हैं. शादियों के सीजन में भी इस तरह की ड्रेसेज खूब पसंद की जा रही हैं. 

ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में छाईं प्रियंका चोपड़ा

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने भी हाल ही में लेस वाली ड्रेस पहनी थी, जिसे लेकर खूब चर्चा हुई. प्रियंका ने ब्लैक कलर की लेस वाले टॉप के साथ ट्रांसपेरेंट पैंट और ब्लेजर पहना. लेस वाली इस ड्रेस में प्रियंका का लुक बेहद स्टनिंग नजर आ रहा था. इसके पहले भी प्रियंका को कई बार शियर फैब्रिक से बनी ड्रेसेज में देखा जा चुका है. पिछले साथ एक फंक्शन के दौरान प्रियंका ने ब्लैक कलर की लेस वाली बैगी ड्रेस पहनी थी, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में रही थी. 

वेस्टर्न और इंडियन दोनों लुक के लिए परफेक्ट है ये फैब्रिक

ऑर्गेंजा, लेस, नेट, ऑरगेंडी, शियर  सिल्क, शिफॉन, जॉर्जेट.जैसे शियर फैब्रिक इन दिनों फैशन में हैं. इस तरह के मैटेरियल में वेस्टर्न से लेकर इंडियन ड्रेसेज ऑनलाइन मार्केट में भी आसानी से उपलब्ध हैं. इस तरह की फैब्रिक से आप कुर्ते सिलवा सकती हैं, फुल स्लीव चूड़ीदार सलवार कुर्ता हो या पटियाला स्टाइल ड्रेस इस फैब्रिक में आप बिल्कुल ट्रेंडी नजर आएंगी. साथ ही इस फैब्रिक में साड़ियां भी खूब चलन में हैं, ऑर्गेंजा, नेट और लेस की साड़ियां इन दिनों लेटेस्ट फैशन हैं, खुले मार्केट से लेकर ऑनलाइन बाजार तक आपको इस तरह की साड़ियां मिल जाएगी. वेस्टर्न ड्रेसेज की बात करें तो शॉर्ट फ्रॉक या बॉडीकॉन ड्रेस या फिर मेक्सी ड्रेस  इस तरह की फैब्रिक में ये ड्रेसेज खूब पसंद की जा रही हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
जब आहना कुमरा ने पहनी पत्तों वाली ड्रेस, तो हर कोई खा गया धोखा, ये है शीयर फैब्रिक वाला लेटेस्ट ट्रेंड
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com