फोटो खिंचवाते वक्त फैन ने पकड़ी आहना कुमरा की कमर तो भड़कीं एक्ट्रेस, चीखते हुए बोलीं- मुझे टच मत करो...देखें VIDEO 

एक्ट्रेस आहना कुमरा के साथ हाल ही में एक घटना घटी, जिसके बाद वे चर्चा में आ गईं. इस घटना के बाद वे इस कदर नाराज हो गईं कि पैपराजी को छोड़ वहां से निकल गईं.

फोटो खिंचवाते वक्त फैन ने पकड़ी आहना कुमरा की कमर तो भड़कीं एक्ट्रेस, चीखते हुए बोलीं- मुझे टच मत करो...देखें VIDEO 

आहना कुमरा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस आहना कुमरा के साथ हाल ही में एक घटना घटी, जिसके बाद वे चर्चा में आ गईं. इस घटना के बाद वे इस कदर नाराज हो गईं कि पैपराजी को छोड़ वहां से निकल गईं. दरअसल, हुआ यूं कि एक फैन ने फोटो क्लिक करवाते समय उनकी कमर पर हाथ रख दिया. यह देख आहना गुस्से से लाल हो गईं और उन्होंने फैन को वहीं लताड़ लगा दी. उन्होंने शख्स से कहा- डोंट टच मी. बता दें, आहना के साथ कई और फैन्स तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे, जो उन्हें छूने की कोशिश भी कर रहे थे. हालांकि इसके बावजूद एक्ट्रेस पेशेंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रही थीं.

सोशल मीडिया पर आहना कुमरा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप आहना को एक इवेंट में पोज देते हुए देख सकते हैं. आहना के संग फोटो खिंचवाने के लिए फैन्स की भीड़ लग जाती है. लेकिन इस दौरान एक शख्स फोटो क्लिक करवाते समय आहना की कमर पर हाथ रख देता है. इसी पर एक्ट्रेस को गुस्सा आ जाता और वे उस शख्स से हाथ हटाने को कहती हैं. आहना के इस वीडियो के सामने आने के बाद अब फैन्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अगर लड़की नो बोले तो इसका मतलब नो होता है". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आत्मसम्मान बहुत बड़ी चीज है और आहना ने बिलकुल सही किया". वहीं एक और यूजर ने लिखा, "इन्हीं हरकतों की वजह से जब सेलेब्स फैन्स से दूर भागते हैं तो लोगों को गुस्सा आता है". आपका क्या कहना है इस वीडियो पर, हमें कमेंट लार जरूर बताएं.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com