वैलेंटाइन डे 2023 के लिए 7 ट्रेंडी, सेलिब्रिटी-इंस्पायर्ड गिफ्ट्स पर 5% कैशबैक पाएं

वैलेंटाइन डे 2023 पर आप अपने पार्टनर को एक शानदार गिफ्ट दे सकते हैं और ऐसा करने पर आप कुछ कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं.

वैलेंटाइन डे 2023 के लिए 7 ट्रेंडी, सेलिब्रिटी-इंस्पायर्ड गिफ्ट्स पर 5% कैशबैक पाएं


वैलेंटाइन डे बस आने ही वाला है और ऐसे में अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट ढूंढना तनावपूर्ण हो सकता है. हम उन सभी खरीदारों के लिए कुछ शानदार गिफ्ट्स आइडिया लेकर आए हैं, जिन्होंने अभी तक अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट्स की कोई प्लानिंग नहीं की है. आप उनके पसंदीदा फैशन आइटम को खरीदकर ना केवल तारीफें हासिल कर सकते हैं बल्कि साथ ही कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा. आप 5% कैश बैक और गिफ्ट कार्ड के बड़े बोनस के साथ खरीदारी का लाभ उठा सकते हैं. एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके आप न केवल टॉप ब्रांडों से कुछ ट्रेंडी फैशन पसंदीदा खरीद सकते हैं बल्कि ऐसा करने पर कुछ कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं.

टॉप 7 वैलेंटाइन डे गिफ्ट्स 

1. एथनिक चिकनकारी कुर्ता और लहंगा

इंडियन अटायर कभी भी फैशन से बाहर नहीं होती है, विशेष रूप से हम भारतीयों द्वारा मनाए जाने वाले कई फेस्टिवल के कारण. अपने पार्टनर को एक एथनिक कुर्ता गिफ्ट में देना, विशेष रूप से जो वर्तमान में चिकनकारी लखनवी की तरह ट्रेंड में है, हमेशा एक अच्छा विचार है, खासकर जब आपके पास चुनने के लिए ऐसी वैरायटी हो. आप अपने मनचाहे कलर और पैटर्न में सही कुर्ता पाने के लिए Fabindia, Pantaloons और Lifestyle जैसे ब्रांडों से इन्हें खरीदना चुन सकते हैं. अतिया शेट्टी और दिशा पटानी से इंस्पिरेशन लें.


2. एंजेल आइज़, स्मोकी आइज़ या क्लीन मेकअप लुक के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स

बाजार में कॉस्मेटिक्स और स्किनकेयर प्रोडक्ट्स की एक वाइड रेंज उपलब्ध है, जिसमें से किसी चीज को चुनना काफी मुश्किल भरा हो सकता है. हालांकि, भारतीय स्किन टोन के लिए, आप कॉम्बो पैक से चयन कर सकते हैं या अपने साथी को पसंद आने वाली सभी चीजों को चुनकर, आईशैडो पैलेट, मस्कारा और आईलाइनर से अपना खुद का कॉम्बो बना सकते हैं, जिससे वह लेटेस्ट एंजेल आइज़ लुक जैसे ट्रेंड ट्राई कर सकती हैं. क्लीन मेकअप में करीना कपूर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ नज़र आती हैं. लक्मे, शुगर कॉस्मेटिक्स, फेसेज कनाडा, लाइफस्टाइल स्टोर्स और शॉपर्स स्टॉप जैसे ब्रांडों में से चुनें.

3.  इरेसिसटिबल डेनिम चॉइस

अगर आपका पार्टनर फैशन का दीवाना है, जिसे कैजुअल्स पसंद हैं, तो उन्हें निश्चित रूप से ट्रेंडी स्टाइल की डेनिम जींस पसंद आएगी. Levis से फ्लेयर्ड पैंट, वाइड-लेग या डिस्ट्रेस्ड जींस खरीदें.


4. क्लासिक शीक हैंडबैग

एक्सेसरी-लवर पार्टनर्स के लिए, क्लासिक हैंडबैग से ज्यादा खास कुछ नहीं है. उन लोगों के लिए जो अपनी छोटी सी दुनिया को अपने साथ ले जाना पसंद करते हैं, टोट बैग निश्चित रूप से एक बेशकीमती चीज है. आप किसी बी-टाउन फीमेल स्टार की क्लोसेट को उसके बिना नहीं देख पाएंगे. हाईडिजाइन, एलन सोली, लैवी, वैन ह्यूसेन जैसे ब्रांडों के टोट्स, स्लिंग्स, क्लच और अन्य में से चुनें और शॉपर्स स्टॉप या लाइफस्टाइल स्टोर से और भी बहुत कुछ आप ले सकते हैं.


5. स्टेटमेंट-फ़्रेम्ड सनग्लासेस

सनग्लासेस सबसे ट्रेंडी गिफ्ट्स हैं, जो कूल और स्टाइलिश होते हैं. आपके किसी भी ट्रैवल प्लान के लिए सनग्लासेस अनिवार्य है. बड़े आकार के फ्रेम, पेस्टल रंग वाले, कैट-आई या क्लासिक एविएटर्स जैसे स्टेटमेंट-मेकिंग में से चुनें. लाइफस्टाइल स्टोर्स में रे-बैन, आईडीईई और कई अन्य ब्रांड उपलब्ध हैं. आप लेटेस्ट सनग्लासेस और ट्रेंडी ऑप्शन के लिए टाइटन आई और शॉपर्स स्टॉप में से भी चुन सकते हैं.

6. ट्रेंडसेटिंग स्नीकर्स

कंफर्टेबल शूज किसे पसंद नहीं आएगा? वॉकिंग शूज से लेकर हाईकिंग और ट्रेकिंग वाले, चुनने के लिए कई ब्रांड हैं, जो आप अपने पार्टनर के लिए खरीद सकते हैं. कृति सनोन द्वारा लोकप्रिय किए गए स्केचर्स, Nike, प्यूमा और एडिडास शॉपर्स स्टॉप और लाइफस्टाइल में उपलब्ध कुछ ऐसे शू ब्रांड हैं, जिनमें ट्रेनिंग, रनिंग, ट्रेकिंग, वॉकिंग और स्पोर्ट्स शूज़ की कई किस्में हैं.

7. लग्जरी परफ्यूम

लक्ज़री परफ्यूम आपके वैलेंटाइन के लिए एक क्लासिक गिफ्ट है! हर कोई एक अच्छी फ्रेग्रेन्स को पसंद करता है. शॉपर्स स्टॉप और लाइफस्टाइल में उपलब्ध बरबेरी, केल्विन क्लेन, एलिजाबेथ आर्डेन और कई अन्य लक्ज़री परफ्यूम ब्रांडों से आप अपने पार्टनर के लिए लक्ज़री परफ्यूम चुन सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम आशा करते हैं कि इस खास दिन आपके वैलेंटाइन के लिए सही प्रोडक्ट्स चुनने में हमारी लिस्ट आपके लिए उपयोगी साबित होगी! 5% कैश बैक और गिफ्ट कार्ड प्राप्त करने के लिए यहां साइन अप करना और बिग बोनस ऐप डाउनलोड करना ना भूलें, जो आपको हमारी लिस्ट में इनमें से किसी भी आइटम की खरीदारी करते समय अधिक लाभ देते हैं.