Valentine Day 2020: शादी से पहले नेहा कक्‍कड़ ने किया प्रपोज, जवाब मिला कुछ ऐसा...

नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को अब तक तीन लाख व्‍यूज और 32 हजार लाक्‍स मिल चुके हैं. साथ ही ढेरों लोगों ने कॉमेंट भी किए हैं.

Valentine Day 2020: शादी से पहले नेहा कक्‍कड़ ने किया प्रपोज, जवाब मिला कुछ ऐसा...

नेहा कक्‍कड़ इन दिनों आदित्‍य नारायण के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं

नई दिल्ली:

शादी की खबरों के बीच सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो टिकटॉक पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में वो किसी को अपना वैलेंटाइन बनने के लिए प्रपोज कर रही हैं. आपको बता दें कि नेहा कक्‍कड़ इन दिनों टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल में जज हैं और आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) एंकर हैं. ऐसी खबरें हैं कि दोनों शादी करने वाले हैं. हालांकि आदित्य के पिता उदित नारायण का कहना है कि ये शायद कोई पब्लिसिटी स्टंट है.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का Goa Beach सॉन्ग हुआ रिलीज

इस बीच नेहा कक्‍कड़ ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वो किसी को प्रपोज कर कर रही हैं. वीडियो में वह कहती हैं, "एक बात बताओ क्‍या तुम मेरे वैलेंटाइन बनोगे (विल यू बी माई वैलेंटाइन)." नेहा की बात खत्‍म होते ही पीछे से आवाज आती है, "येस, येस, येस (हां, हां, हां)". अपने प्रपोजल का जवाब हां में सुनकर नेहा खुशी से झूमने लगती हैं.

हालांकि इस प्रपोजल में एक पेंच भी है. दरअसल, वीडियो पोस्‍ट करते हुए नेहा ने जो कैप्‍शन लिखा है वो इस प्रपोजल के पीछे की सारी पोल खोल देता है. कैप्‍शन के मुताबिक, "जब आपका कोई वैलेंटाइन न हो और आपका भाई आपके लिए वॉइस ओवर करे."

@nehakakkar

When you don't have a Valentine and Your Brother does Voice Over 4 You tonykakkar #NehaKakkar#DuetWithNehu#ValentinesDay2020 tiktok_india

♬ Neha Kakkar Valentines Day Tu Hi Yaar Mera - Neha Kakkar

इस वीडियो को अब तक तीन लाख व्‍यूज और 32 हजार लाक्‍स मिल चुके हैं. साथ ही ढेरों लोगों ने कॉमेंट भी किए हैं. अब सवाल यह उठता है कि नेहा की जिंदगी में कोई वैलेंटाइन नहीं है तो फिर क्‍या आदित्‍य नारायण के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें इंडियन आइडल की पब्‍लिसिटी के लिए तो नहीं हैं? बहरहाल, सच्‍चाई जो भी हो, लेकिन नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं.

उधर, नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. इस फोटो में उन्‍होंने कोई भी फिल्टर इस्‍तेमाल नहीं किया है. तस्वीर के कैप्शन में नेहा ने लिखा, "कोई फिल्टर नहीं. मेरी स्किन अच्छा महसूस कर रही है आज. टचवुड."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ एक्‍टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.