विज्ञापन
This Article is From Nov 19, 2021

Winter Style: रुबिना दिलैक और प्रीति जिंटा की तरह इन फैशनेबल विंटर कैप्स के साथ सर्दी को भगाएं और स्टाइल को अपनाएं

beanie cap हो या turban cap ये आपको ट्रेंडी लुक देंगे साथ ही आपको ठंड से भी बचाएंगे. बॉलीवुड और टीवी की हसीनाएं भी आजकल ट्रेंडी विंटर कैप्स में नजर आ रही हैं, जो उनके स्टाइलिश लुक को और भी खूबसूरत बनाते हैं.

Winter Style: रुबिना दिलैक और प्रीति जिंटा की तरह इन फैशनेबल विंटर कैप्स के साथ सर्दी को भगाएं और स्टाइल को अपनाएं
बॉलीवुड और टीवी की हसीनाएं भी आजकल ट्रेंडी विंटर कैप्स में नजर आ रही हैं.

सर्दी का मौसम शुरू हो चुका है तो इसकी तैयारियां भी शुरू हो जानी चाहिए यानी विंटर क्लोथ्स और कैप्स सेलेक्ट कर हमें इन्हें अपने वॉडरोब में जगह देनी है. वीमेन विंटर कैप्स में आजकल ढेरों वैरायटी मौजूद हैं जो आजकल खूब ट्रेंड कर रहे हैं.  beanie cap हो या turban cap ये आपको ट्रेंडी लुक देंगे साथ ही आपको ठंड से भी बचाएंगे. बॉलीवुड और टीवी की हसीनाएं भी आजकल ट्रेंडी विंटर कैप्स में नजर आ रही हैं, जो उनके स्टाइलिश लुक को और भी खूबसूरत बनाते हैं.

पोम पोम विंटर कैप
इस सीजन में पोम पोम विंटर कैप खूब ट्रेंड कर रहा है. उत्तराखंड के लोकल कारीगरों की बनायीं ये वूलेन कैप आपको ठंडी से बचाएगी साथ ही बेहद स्टाइलिश लुक देगी. टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को हाल ही में इस तरह की कैप पहनें देखा गया था. रुबीना ने ऑफ व्हाइट कलर की पोम पोम विंटर कैप पहनी हुई है, जिसमें वे सुपर क्यूट लग रही हैं. उत्तराखंड की रहनी वाली रुबीना अक्सर ऐसे कैप्स पहनती हैं. इस कैप को आप अपनी किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं, रुबीना ने रेड कलर की जैकेट के साथ कंट्रास्ट कलर में ये कैप कैरी की है. आप भी ड्रार्क-लाइट कलर मैच कर कैप्स सेलेक्ट करें.

स्कल हैट
बॉलीवुड की क्यूट गर्ल प्रीति जिंटा की तरह आप ये स्कल हैट ट्राई कर सकती हैं. प्रीति ने जो कैप पहनी है वो सोफ्ट और थिक वुलेन थ्रेड से बनी है. स्कल हैट थिन मटिरियल में भी एवलेबल होती है. प्रिटी ने ब्लैक कलर की कैप पहनी है जिसमें पीछे रेड कलर का फर लगा हुआ है, कैप और पीछे लगे फर का कलर अलग-अलग है. ये कैप प्रिति को सुपर स्टाइलिश लुक दे रहा है. आप ओवर कोट या स्वेटर के साथ भी इस तरह की कैप ट्राई कर सकती हैं, ये आपको कूल लुक देगा.

फर वाला विंटर कैप
आप उर्वशी रौतेला की तरह फर वाला विंटर कैप भी ट्राई कर सकती हैं. ये यूनिक स्टाइल कैप आपको ट्रेंडी लुक देगा. इन सर्दियों में आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं और दूसरे से हटके दिखना चाहती हैं तो आपको उर्वशी रौतेला का ये हैट लुक कैप जरूर ट्राई करना चाहिए. उर्वशी ने ग्रीन कलर की जैकेट के साथ ग्रीन कलर की ही कैप लगायी है जिसके फर व्हाइट कलर में हैं, इस हैट में उर्वशी बड़ी ही स्टाइलिश दिख रही हैं. 

हैट मफलर कैप

लड़कियों के लिए हैट मफलर कैप भी इन दिनों ट्रेंड कर रहा है. इस तरह की कैप में हैट और मफलर कलर कोआर्डिनेशन में होता है. आप इन्हें अलग-अलग करके भी पहन सकती हैं और एक साथ भी. कैप और मफलर के कॉम्बिनेशन को आप अपने फेवरेट स्वेटर के साथ कैरी करें ये आपको क्लासी विंटर लुक देगा और ठंड से राहत भी मिलेगी. 

टर्बन कैप
अपने विंटर कैप कलेक्शन को अपडेट करना चाह रही हैं तो इस बार आप टर्बन कैप को जरूर खरीदें.  ब्लैक या ब्राउन या रेड कलर में ये हैट कम्फ़र्टेबल और स्टाइलिश लुक देगी. इस कैप का डिजाइन मार्केट में एवलेबल दूसरे कैप्स से कुछ अलग है लिहाजा ये कैप आपको यूनिक और ट्रेंडी लुक देगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Winter Style: रुबिना दिलैक और प्रीति जिंटा की तरह इन फैशनेबल विंटर कैप्स के साथ सर्दी को भगाएं और स्टाइल को अपनाएं
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com